19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कट्टे के बल पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

कच्छवां थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक, 15 वर्षीया किशोरी शौच के लिए अपने घर से निकली, तो तीन युवकों ने कट्टे का भय दिखा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

नासरीगंज. कच्छवां थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक, 15 वर्षीया किशोरी शौच के लिए अपने घर से निकली, तो तीन युवकों ने कट्टे का भय दिखा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस संदर्भ में पीड़िता ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर तीन युवकों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि विगत रविवार की रात नौ बजे शौच के लिए घर से निकली, तो मुझे तीन युवकों ने पकड़ लिया. मैंने हल्ला करने की कोशिश की, तो उन्होंने मुंह बंद करके कट्टा दिखाया और मेरे साथ मारपीट करते हुए कहा कि चलो नहीं, तो जान मार देंगे. इसके बाद तीनों युवक मुझे उठाकर एक सुनसान जगह पर एक कमरे में ले गये. वहां पर तीनों युवकों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया. मैं बहुत देर तक घर नहीं पहुंची, तो मेरी मां मुझे खोजते हुए वहां पहुंची, तो मेरी हालत और युवकों की हरकत देखकर चिल्लाया. इसके बाद मुझे छोड़कर तीनों युवक भाग गये. इसके बाद आरजू पासवान, ओमकार पासवान और अनीष पासवान के खिलाफ कच्छवां थाने में आवेदन देकर सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिक दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि 15 वर्षीया किशोरी ने थाने में आवेदन देकर गैंगरेप के मामले में तीन युवकों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिन युवकों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है, वे आरजू पासवान, ओमकार पासवान और अनीष पासवान बताये जाते हैं. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुटी है.

कोचस में छात्रा के साथ गैंगरेप, प्राथमिकी दर्ज

कोचस. थाना क्षेत्र के एक गांव से शनिवार को कोचस बाजार में ट्यूशन पढ़ने आयी एक 10वीं कक्षा की छात्रा ने स्थानीय महात्मा गांधी चौक के समीप से अगवा कर दो बाइक सवार तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मंगलवार को स्थानीय थाने में तीन नामजद आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. इसकी जानकारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता बक्सर रोड स्थित एक कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़ कर वापस अपने गांव लौट रही थी. इस दौरान महात्मा गांधी चौक के समीप दो बाइकों पर सवार तीन युवकों ने जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और दिनारा की ओर भाग निकले. इस बीच एक बाइक पर सवार दो युवक दिनारा बाजार से ही वापस लौट गये, जबकि बाइक सवार एक युवक इसे लेकर काराकाट थाना के एक गांव में अपनी मौसी के घर चला गया. इससे पूर्व तीनों युवकों ने इसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. फिर भी पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें