22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मखदुमपुर में दुकानदारों पर चला नगर पंचायत का बुलडोजर

मंगलवार को नगर पंचायत मखदुमपुर के द्वारा मखदुमपुर बाजार में सड़क किनारे अवैध कब्जा जमाये फुटपाथी दुकानदारों पर प्रशासन का बुलडोजर चला. इस दौरान सड़क किनारे से कई दुकान हटाया गया.

मखदुमपुर . मंगलवार को नगर पंचायत मखदुमपुर के द्वारा मखदुमपुर बाजार में सड़क किनारे अवैध कब्जा जमाये फुटपाथी दुकानदारों पर प्रशासन का बुलडोजर चला. इस दौरान सड़क किनारे से कई दुकान हटाया गया. कार्यपालक पदाधिकारी सिमा कुमारी के नेतृत्व में स्थानीय बाजार के थाना मोड़ से लेकर बस स्टैंड तक बने कई फुटपाथ की दुकान, झोपड़ीनुमा दुकान को ध्वस्त किया गया. वहीं कई सब्जी विक्रेता, फूल विक्रेता को भी झोपड़ियां नष्ट की गईं. इस बाबत नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी सीमा कुमारी ने बताया कि डीएम अलंकृता पांडेय के निर्देश पर सड़क किनारे कब्जा जमाये फुटपाथ की दुकानदारों को हटाया गया है. उन्होंने बताया कि आये दिन मखदुमपुर बाजार में जाम की समस्या बनी रहती है, जिसे देखते हुए यह कदम उठाया गया है. इस दौरान काफी संख्या में पुलिस वालों के जवान तैनात किये गये थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें