30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: जिप अध्यक्ष ने किया छठ घाट का उदघाटन

Giridih News: सरकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. जिला परिषद के सभी गांव में विकास कार्य के प्रति कटिबद्ध हूं. कहा कि लताकी गांव में बजरंगबली मंदिर से दुर्गा मंडप तक कि रोड पर कई घरों की दूषित पानी निकल रहा है. दुर्गापूजा के पहले दोनों तरफ नाला का निर्माण किया जायेगा ताकि लोगों को पूजा अर्चना करने में गंदा पानी में नही जाना पड़े.

जिला परिषद अध्यक्ष मुनिया देवी व जिप सदस्य संजय हाजरा ने मंगलवार को जमुआ प्रखंड के लताकी गांव में 15वीं वित्त आयोग अनुदान योजन की मद से बनकर तैयार हुए नौका आहार में छठ घाट निर्माण का उदघाटन किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिप अध्यक्ष मुनिया देवी ने कहा कि जिले के सभी प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र में विभिन्न मद की राशि से विकास कार्य धरातल पर उतारा जा रहा है़. सरकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. जिला परिषद के सभी गांव में विकास कार्य के प्रति कटिबद्ध हूं. कहा कि लताकी गांव में बजरंगबली मंदिर से दुर्गा मंडप तक कि रोड पर कई घरों की दूषित पानी निकल रहा है. दुर्गापूजा के पहले दोनों तरफ नाला का निर्माण किया जायेगा ताकि लोगों को पूजा अर्चना करने में गंदा पानी में नही जाना पड़े. कहा कि जिला परिषद सदस्य संजय हाजरा लगातार अपने क्षेत्र में विकास करने की प्रति गंभीर रहते है. यही वजह है कि नौका आहार पर छठ घाट का निर्माण कराया गया है. मौके पर उप मुखिया लालबेग अंसारी, वार्ड सदस्य सुंदरी देवी, युवा नेता मनीष वर्मा, रामकिशुन हाजरा, जगदीश उर्फ लाटू पांडेय, गांदौरी हाजरा, मनोज पांडेय, सुमित्रा देवी आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें