24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara Trailer: फिल्म के ट्रेलर में अपने भी मिस कर दी होंगी ये 5 हिडन डिटेल्स

देवरा का ट्रेलर अपनी दमदार एक्टिंग और पावरफुल विजुअल्स के साथ सबका ध्यान खींच रहा है.फिल्म के स्टंट्स और म्यूजिक ने दर्शकों में और भी उत्सुकता बढ़ा दी है. आइये नजर है ट्रेलर में दिखाई गई कुछ ऐसी डेटेल्स पर जो शायद अपने इग्नोर कर दी होगी.

Devara Trailer: तेलुगु सिनेमा ने फिर से खुद को चैलेंज करते हुए एक और बड़ी फिल्म लेकर आ रही है – देवरा पार्ट 1. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ और फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट है. फिल्म का बजट 300 करोड़ से भी अधिक है, और उम्मीदें इससे और भी ज्यादा हैं. अगर आप ट्रेलर देख चुके हैं, तो हो सकता है कि आपने कुछ डिटेल्स को मिस कर दिया हो, लेकिन कोई बात नहीं! यहां हम आपको वो हिडन डिटेल्स बताएंगे जो शायद आपकी नजरों से छूट गए.

एनटीआर का पावरफुल कैरेक्टर 

ट्रेलर में जूनियर एनटीआर का किरदार इतना पावरफुल दिखाया गया है कि जब वो स्क्रीन पर आते हैं, तो बाकी सबकुछ छोटा लगने लगता है. उनके कैरेक्टर में मास सिनेमा का फील है, और वो अपने हर सीन में फुल अटेंशन खींचते हैं. इतना ही नहीं, उनकी हिंदी डबिंग भी बेहद इपेक्टफुल है, जो उन्हें एक रेडीमेड पैन इंडिया एक्टर बनाती है.

फिल्म की कहानी और ट्विस्ट

ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म बाप-बेटे के रिलेशनशिप पर आधारित है, लेकिन ऐसा लगता है कि इसके अंदर कोई बड़ा ट्विस्ट छिपा हुआ है. देवरा* को दो पार्ट्स में इसलिए रिलीज किया जा रहा है ताकि क्लाइमैक्स में कुछ वैसा ही सरप्राइज हो, जैसा हमने बाहुबली में देखा था. ये फिल्म पास्ट और प्रेजेंट के बीच घूमती हुई नजर आ सकती है, जिससे कहानी और भी दिलचस्प बन जाती है.

Devara Trailer
Devara

 सैफ अली खान का कमाल

भले ही जूनियर एनटीआर फिल्म का मेन अट्रैक्शन हैं, लेकिन सैफ अली खान ने भी अपने नेगेटिव रोल में जबरदस्त इम्पैक्ट छोड़ा है. उनके माइंड गेम्स और डायलॉग्स ने ट्रेलर को और भी ज्यादा असरदार बना दिया. वो ट्रेलर में अंडररेटेड लेकिन इम्पोर्टेंट रोल प्ले कर रहे हैं, जो फिल्म को मास वर्सेस क्लास की एक नई ऊंचाई तक ले जाएगा.

नए एक्शन सीक्वेंस

देवरा के ट्रेलर में कुछ नए कांसेप्ट्स दिखाए गए हैं, खासकर वाटर स्टंट्स, जो तेलुगु सिनेमा में कम ही देखने को मिलते हैं. इसके अलावा, बड़े-बड़े सेट्स और लार्जर-देन-लाइफ सीन्स से फिल्म का विजुअल स्किल जबरदस्त है. अगर आपको पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन की याद आ रही है, तो ये सही है – फिल्म के विजुअल्स और एक्शन हॉलीवुड से इंस्पायर्ड लग रहे हैं, लेकिन ये एक पॉजिटिव बात है.

स्लो पॉइजन म्यूजिक

अनिरुद्ध का म्यूजिक पहले बार में हो सकता है कि आपको इतना हिट न करे, लेकिन धीरे-धीरे ये आपके फेवरेट लिस्ट में आ जाएगा. खासकर ट्रेलर में जो इंटरनेशनल वाइब्स के गाने सुनाए गए हैं, वो फिल्म के थिएटर एक्सपीरियंस को और भी खास बना देंगे.

Also read:फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद नर्वस हैं साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर..बतायी ये है वजह

Also read:खून से लिखी लाल सागर की कहानी में जूनियर एनटीआर से भिड़ेंगे सैफ अली खान

Also read:जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर का रोमांटिक गाना, क्या देवरा करेगी नॉर्थ मार्केट में धमाल या फिर से होगी निराशा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें