30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Trending News: तीन साल की बच्ची ने पियानोवादक के साथ गाया Titanic का गाना, वीडियो वायरल

एक पियानोवादक के साथ टाइटैनिक फिल्म का सेलीन डायोन का लोकप्रिय गाना 'माई हार्ट विल गो ऑन' गाने वाली एक छोटी लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया गया है, कि उसे 20 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

Trending News: एक छोटी लड़की का एक पियानोवादक के साथ फिल्म टाइटैनिक में थीम के रूप में इस्तेमाल किया गया गाना ‘माई हार्ट विल गो ऑन’ गाते हुए एक मनमोहक वीडियो इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ व्यूज के साथ वायरल हो गया है.

पहले किया धुन बजाने का इशारा, फिर साथ गाने लगी

पियानोवादक एमिल रीनर्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गयी यह क्लिप तीन साल की लड़की एंजेलिका नीरो से शुरू होती है, जो पियानोवादक के पास आकर बहुत ही प्यार  से सेलीन डायोन का क्लासिक बजाने के लिए कहती है. जैसे ही धुन हवा में गूंजती है, उसकी आंखें शुद्ध आनंद से चमक उठती हैं. इसके साथ ही वह छोटी सी बच्ची धुन के साथ गाने लगती है. पियानो आर्टिस्ट एमिल रेनर्ट के साथ इस खूबसूरत मोमेंट ने न केवल सड़क पर मौजूद लोगों का ध्यान खींचा, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस रील को लेकर लोगों की अभूतपूर्व प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं और लोग बार-बार इस छोटे से वीडियो को देख रहे हैं.

जिसने भी सुना, हो गया मंत्रमुग्ध

एंजेलिका का गाना तरीका, उसकी आवाज, उसकी मुस्कान इतनी आकर्षक है, कि उस पर मुग्ध हुए बिना रह सकते. उसकी मधुर आवाज और पियानो की भावपूर्ण धुन ने सुनने वालों को मंत्रमुग्ध कर दिया. यह दृश्य इतना हृदयस्पर्शी था कि दर्शक मौन हो गये और उनके सामने जो क्षण आया उससे मंत्रमुग्ध हो गये. पियानोवादक रीनर्ट ने अपने अब वायरल हो रहे पोस्ट के कैप्शन में कहा, ‘इस तीन वर्षीय गायिका, एंजेलिका नीरो ने मुझसे उसके साथ टाइटैनिक बजाने के लिए कहा. यह एक अविश्वसनीय और प्यारा क्षण था.’ आप भी emilio.piano पेज पर यह वीडियो देख सकते हैं.

यह गाना 1997 की फिल्म टाइटैनिक का है थीम सॉन्ग

‘माई हार्ट विल गो ऑन’ गाना मूल रूप से कनाडाई गायिका सेलीन डायोन द्वारा गाया गया है. इस गाने का 1997 की फिल्म टाइटैनिक में थीम के रूप में इस्तेमाल किया गया था. इसे जेम्स हॉर्नर ने संगीतबद्ध किया था, इसके बोल विल जेनिंग्स ने लिखे थे और हॉर्नर, वाल्टर अफानासिफ और साइमन फ्रैंगलेन ने इसका निर्माण किया था.  

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें