24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Laila Majnu: रि-रिलीज के 31 दिन के बाद भी जारी है फिल्म की कमाई, बना रहीं है नये रिकॉर्ड

2018 में रिलीज हुई लैला मजनू को शुरुआत में दर्शकों ने नकार दिया था, लेकिन अब इसकी री-रिलीज ने इसे सफल फिल्म बना दिया है. लैला मजनू की री-रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है.

लैला मजनू की री-रिलीज ने मचाई धूम

Laila Majnu: जिसे 2018 में रिलीज किया गया था, अपनी री-रिलीज में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल कर चुकी है. पहले इसे उतनी सराहना नहीं मिली थी, लेकिन अब यह फिल्म फिर से थिएटर्स में लगने के बाद एक हिट साबित हो रही है. अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी की इस रोमांटिक ड्रामा ने 31 दिनों में 8.70 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन चौथे हफ्ते में भी बढ़िया रहा, जहां तीसरे हफ्ते के मुकाबले कोई गिरावट नहीं देखी गई.

फिल्म की कहानी और इसके खास पहलू

लैला मजनू की कहानी दो प्रेमियों की है, जिन्हें समाज की वर्गीय राजनीति और पारिवारिक बाधाओं का सामना करना पड़ता है. अविनाश तिवारी ने कैस भट्ट का किरदार निभाया है, जो एक अमीर बाप का बेटा है. वहीं तृप्ति डिमरी एक रसूखदार परिवार से आती हैं, और उनका किरदार समाज में कुछ सवाल खड़े करता है. यह प्यार की एक भावनात्मक और दिल तोड़ने वाली कहानी है, जो फिल्म के अंत तक दिलों को छू जाती है.

Laila Majnu
Laila majnu

री-रिलीज के बाद फिल्म की सफलता

फिल्म की री-रिलीज के बाद लैला मजनू  ने ज्यादा कमाई की है. इसकी तुलना अगर इसके 2018 में हुए ओरिजिनल रिलीज से करें, तो उस समय यह फिल्म सिर्फ 2.50 करोड़ कमा पाई थी. फिल्म का कुल बजट 10 करोड़ था, और अब इसकी री-रिलीज के बाद यह अपने बजट से भी ज्यादा कमा चुकी है, जिससे यह बॉक्स ऑफिस पर एक सफल फिल्म साबित हुई है.

फैन्स का प्यार और फिल्म की शानदार वापसी

लैला मजनू के री-रिलीज के बाद इसे एक नई ज़िंदगी मिल गई है. लोगों ने इसे एक कल्ट क्लासिक के रूप में अपनाया है और फैन्स ने इसे थिएटर्स में जाकर खूब सराहा है. फिल्म ने अपनी लागत वसूल कर ली है और अब यह एक सफल फिल्म के तौर पर जानी जा रही है.

Also read:रहना है तेरे दिल में और लैला मजनू की री-रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर कौनसी फिल्म मारेगी बाजी

Also read:महज 10 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने रि-रिलीज में कर डाली दुगनी कमाई

Also read:कभीं शेलव होने की कगार पर थी यें कल्ट क्लासिक फिल्म, वजह जान होगी हैरानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें