24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चापाकल के पानी बहने के विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प, चली तलवारें

शिकारपुर थाना क्षेत्र के सिसवा बहुअरवा गांव के वार्ड संख्या 12 में चापाकल के पानी बहने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई है.

नरकटियागंज. शिकारपुर थाना क्षेत्र के सिसवा बहुअरवा गांव के वार्ड संख्या 12 में चापाकल के पानी बहने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई है. जिसमें दोनों तरफ से दो महिलाएं घायल हो गई हैं. मामले में एक पक्ष के सिसवा बहुअरवा गांव निवासी जोन्हा देवी ने शिकारपुर थाना में एफआइआर दर्ज कराई है. जिसमें गांव के ही मुन्ना साह, मनोहर साह, अजय साह समेत अन्य लोगों को आरोपित किया है.

आरोप है कि इसका चापाकल का पानी बह रहा था. उक्त लोग लाठी डंडे से लैस होकर आएं और गाली गलौज करने लगे. मना करने पर लाठी डंडे से मारकर सिर फोड़ दिए. वहीं दूसरे पक्ष के सुनैना देवी ने एफआइआर दर्ज कराई है. जिसमें जोना देवी, रामेश्वर प्रसाद, सागर प्रसाद कुशवाहा समेत अन्य लोगों को आरोपित किया है. आरोप है कि वह अपने दरवाजे पर बैठी थी. उसी दौरान उक्त लोग लाठी डंडे और तलवार लेकर आएं और मारपीट करने लगे. तलवार से उसकी पुत्री अनीता कुमारी को तलवार से मारकर जख्मी कर दिया गया. एफआइआर में उसने बताया है कि जाति सूचक गाली गलौज करते हुए आरोपितों ने उसके घर में घुसकर 25 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष डॉ सपना रानी ने बताया कि दोनों तरफ से मिले आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें