28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News. अपराधियों ने चिकित्सक को मारी गोली, डीएमसीएच रेफर

एनएच 227 पर मंगलवार की रात अपराधियों ने हथियार के बल पर एक आयुर्वेद चिकित्सक के साथ लूट पाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने चिकित्सक पर गोली चलायी. जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गये.

Crime News. जयनगर . देवधा थाना क्षेत्र के सिमराढी गाढ़ा गांव के बीच एनएच 227 पर मंगलवार की रात अपराधियों ने हथियार के बल पर एक आयुर्वेद चिकित्सक के साथ लूट पाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने चिकित्सक पर गोली चलायी. जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गये. इसी क्रम में एक अपराधी के लूटे वाहन को लेकर फरार होने के दौरान वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना की सूचना तत्काल देवधा थानाध्यक्ष को दी गयी. थाना प्रभारी प्रीति भारती दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कर स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल चिकित्सक को इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर घायल चिकित्सक की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल चिकित्सक की पहचान देवधा थाना क्षेत्र के इनरवा कचरी टोल के वार्ड नंबर 7 निवासी 45 वर्षीय राम भजन पासवान के रुप में की गयी है. इस दौरान आस- पास के लोगों के द्वारा एक अपराधी को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को हिरासत में लिया है. जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान जयनगर थाना क्षेत्र के बेतौंहा गांव निवासी भास्कर कुमार सिंह बताया गया है. थानाध्यक्ष प्रीति भारती ने बताया कि इस घटना को दो अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया है. अपराधी चिकित्सक से लूट पाट करने लगे. जिसका विरोध करने पर अपराधी व चिकित्सक में हाथापायी होने लगी. इसी बीच एक अपराधी ने गोली फायरिंग की. जो चिकित्सक को लग गयी. जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए. इसी क्रम में एक अपराधी के द्वारा लूटे वाहन को लेकर फरार होने के दौरान वाहन अनियंत्रित होकर घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस क्रम में आस- पास के लोगों के द्वारा अपराधी को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल चिकित्सक के फर्द बयान पर देवधा थाना कांड संख्या 79/24 दर्ज किया गया है. इस घटना में शामिल एक अन्य आरोपी जयनगर थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी चंदन कुमार यादव फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें