26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गंडक नदी में डूबती महिला की ग्रामीणों ने बचायी जान

गंडक नदी के सत्तरघाट स्थित बीच धार में मंगलवार की संध्या एक महिला डूबती हुई महिला की जान ग्रामीणों की पहल पर बचा ली गयी.

केसरिया. गंडक नदी के सत्तरघाट स्थित बीच धार में मंगलवार की संध्या एक महिला डूबती हुई महिला की जान ग्रामीणों की पहल पर बचा ली गयी. डूब रही महिला ने बचाओ बचाओ की आवाज लगाई तब घाट पर उपस्थित लोगों ने उसे बचाने के लिए आतुर हो गये. आनन-फानन में नाविक की सहायता से उसे सुरक्षित निकाल 112 को सूचना दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने उक्त महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केसरिया लाया, जहां उसका इलाज किया गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि कोटवा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला पारिवारिक कलह से तंग आकर डुमरियाघाट स्थित गंडक नदी में आत्महत्या करने की नीयत से छलांग लगा दी, लेकिन कुदरत को उसकी मौत मंजूर नहीं थी. नदी में छलांग लगाने के बाद उक्त महिला नदी की तेज धार में बहते हुए करीब 10 किमी दूर सत्तरघाट पुल के समीप आकर बालू व पानी में फंस गयी. उस वक्त घाट के समीप कुछ लोग दाह संस्कार करने पहुंचे थे. इसी बीच बचाव-बचाव की आवाज सुनकर शव दाह में जा रहे अभय कुमार सिंह, कुमार धनंजय, अखिलेश कुमार सिंह समेत कई लोगों ने तत्परता दिखाया. उक्त महिला को नदी से निकाला. इस बात की चर्चा क्षेत्र में जोरों से है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें