24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी ने पुलिस की आंखों में झोंकी धूल, हुआ फरार

पूर्व बर्दवान जिले के कालना महकमा अदालत में एक दागी आरोपी को जब कोर्ट लाया गया तो पुलिस कर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर वह फरार हो गया. फरार आरोपी का नाम वासुदेव मंडल है. पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ राज्य के विभिन्न पुलिस थानों में 13/14 मामले दर्ज हैं.

बर्दवान/पानागढ़

.

पूर्व बर्दवान जिले के कालना महकमा अदालत में एक दागी आरोपी को जब कोर्ट लाया गया तो पुलिस कर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर वह फरार हो गया. फरार आरोपी का नाम वासुदेव मंडल है. पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ राज्य के विभिन्न पुलिस थानों में 13/14 मामले दर्ज हैं. घटना के बाद पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी है. बुधवार सुबह से कालना महकमा के विभिन्न क्षेत्रों में नाका चेकिंग लगा दी गयी है.

वहीं जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी निगरानी बढ़ा दी गयी है. वासुदेव मूल रूप से हुगली जिले के बालागढ़ थाना इलाके के धात्रिनाई गांव का रहने वाला है. कालना पुलिस ने उसे सोमवार की रात आग्नेयास्त्र व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था. उसे भारतीय दंड संहिता की विशिष्ट धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मंगलवार शाम को कालना महकमा अदालत भेजा गया था. उसे अदालत के कक्ष के बाहर उसकी खड़ा किया गया था और पुलिसकर्मी उसे बुलाये जाने का इंतजार कर रहे थे. बताया जाता है कि इस दौरान पुलिसकर्मी उसके प्रति लापरवाह हो गये और अदालत के बाहर भीड़भाड़ का फायदा उठाते हुए वह भाग गया.

पुलिसवाले जबतक समझते तब तक वह नजरों से ओझल हो चुका था. पुलिस ने बताया की डेढ़ माह पहले भी पूर्व बर्दवान जिले के शक्तिगढ़ थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. लेकिन वहां भी वह पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला था. उस दौरान वह शौचालय जाने के बहाने लापता हो गया था. पुलिस ने उसे दोबारा गिरफ्तार करने के लिए संयुक्त अभियान चलाया था. इसके बाद उसे पकड़ लिया गया था. लेकिन इस बार भी वह पुलिस को चकमा देकर भाग गया. जिला पुलिस एक बार फिर से उसकी तलाश में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें