26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर बेटी ने वृद्ध मां को घंटों बंधक बनाया

डालमियानगर थाना क्षेत्र स्थित न्यू गंगौली मुहल्ले में मंगलवार को मां की संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर बेटी ने घंटों घर में वृद्ध मां को बंधक बना कर रखा. वृद्ध महिला का नाम चंद्रकली कुंवर बताया जाता है.

डेहरी नगर. डालमियानगर थाना क्षेत्र स्थित न्यू गंगौली मुहल्ले में मंगलवार को मां की संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर बेटी ने घंटों घर में वृद्ध मां को बंधक बना कर रखा. वृद्ध महिला का नाम चंद्रकली कुंवर बताया जाता है. उनकी उम्र 72 वर्ष है. जानकारी के अनुसार, वृद्ध महिला की दो बेटियां हैं. एक नाम हेवंती व दूसरे का नाम देवंती है. मंगलवार को एक पुत्री ने अपनी मां की संपत्ति में हिस्सेदारी लेकर नौ घंटे तक बंधक बनाकर रखा. संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर मांग करती रही, तब आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 112 डायल पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची 112 डायल पुलिस ने ताला तोड़कर वृद्ध महिला को बाहर निकाला. हालांकि, इस मामले में डालमियानगर थानाध्यक्ष से बात करने का प्रयास किया गया. लेकिन, बात नहीं हो सकी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें