19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुख्य सोन नहर बलिदाद में किशोर डूबा

बलिदाद स्थित मुख्य सोन नहर खगौल पटना में स्नान करने के दौरान 11 वर्षीय किशोर की डूबने की सूचना प्राप्त हो रही है जिसकी खोजबीन जारी है.

कलेर

. बलिदाद स्थित मुख्य सोन नहर खगौल पटना में स्नान करने के दौरान 11 वर्षीय किशोर की डूबने की सूचना प्राप्त हो रही है जिसकी खोजबीन जारी है. इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बलिदाद नटबिगहा निवासी धनजीत नट का 11 वर्षीय पुत्र कुंदन अपने अन्य साथियों के साथ बुधवार की दोपहर नहर में स्नान करने गया था. स्नान करने के दौरान वह नहर की गहराई में चला गया जिससे डूब गया. पहले तो इसके साथियों द्वारा नहर में खोजने का काफी प्रयास किया गया जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो काफी देर बाद वह कुंदन के परिजनों को आकर बताएं.

सूचना के बाद कुंदन के परिजन रोते-बिलखते मुख्य सोन नहर पहुंचे और अन्य लोगों के साथ नहर में अपने बच्चे को खोजने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना महेंदिया थाना को दिया. महेंदिया थाना भी संवाद प्रेषण तक नहर में डूबे किशोर की खोजबीन कर रही है. महेंदिया थानाध्यक्ष राहुल अभिषेक ने बताया कि डूबे हुए बालक की खोज की जा रही है. गोताखोर एवं एसडीआरएफ की टीम बुलाई जा रही है. फिलहाल डूबे बालक कुंदन का कोई अता-पता नहीं चल पाया है. जबकि सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें