24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News : जादोपुर चौक पर बेकाबू ट्रक ने ससुर व दामाद को कुचला, ससुर की गयी जान, दामाद घायल

Gopalganj News : नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक दुखद सड़क हादसा हुआ, जिसमें 55 वर्षीय नरेश गिरि की मौत हो गयी और उनके दामाद महेश गिरि गंभीर रूप से घायल हो गये.

गोपालगंज. नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक दुखद सड़क हादसा हुआ, जिसमें 55 वर्षीय नरेश गिरि की मौत हो गयी और उनके दामाद महेश गिरि गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना एनएच-27 पर जादोपुर चौक के पास हुई, जब एक बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. नरेश गिरि सिपाह खास गांव के निवासी थे और उनके दामाद महेश गिरि बैकुंठपुर मठिया गांव के निवासी हैं. घटना की जानकारी के अनुसार, नरेश गिरि और महेश गिरि बाइक पर सवार होकर बाजार के लिए जिला मुख्यालय आ रहे थे. जादोपुर चौक के पास अचानक पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में नरेश गिरि की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि महेश गिरि घायल हो गये. घायल को तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने महेश गिरि की हालत को खतरे से बाहर बताया है और उनका इलाज जारी है. हादसे की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी और मामले की गहराई से जांच की जायेगी. इस हादसे से परिवार और गांव में शोक की लहर है. स्थानीय लोगों ने सड़क सुरक्षा और ट्रांसपोर्ट नियमों के पालन की अपील की है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. हादसा होने के बाद से परिजन के अलावा गांव के लोग भी गमगीन हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें