26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपसी विवाद में फायरिंग, पीड़ित युवक के पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

पहले पिस्टल के बट से मारकर किया घायल

कटिहार. नगर थाना क्षेत्र के ड्राइवर टोला बंगाली फील्ड के समीप आपसी रंजिश में एक युवक के सर पर पिस्टल के बट से प्रहार कर घायल करने एवं जान मारने की मंशा से ताबड़तोड़ गोली फायरिंग करने के मामले में पीड़ित युवक के पिता ने नगर थाना में आरोपी के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया है. अपनी आवेदन में पीड़ित पिता इस्लाम ड्राइवर टोला निवासी ने दर्शाया की उसका पुत्र शाहिद अली बंगाली फील्ड होकर घर आ रहा था उसी क्रम में शुभम पासवान उर्फ तारे पासवान पिता मनोज पासवान लाल कोठी निवासी, मासूम अपने दो से तीन सहयोगी के साथ उसे रोका तथा उसके सर पर पिस्टल के बट से प्रहार करते हुए ताबड़तोड़ दो-तीन फायरिंग कर उसके हत्या का असफल प्रयास किया. इस संदर्भ में नगर थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने बताया कि आवेदक की शिकायत पर कांड दर्ज कर पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है.

ट्रक की टक्कर में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, चालक गिरफ्तार

कटिहार. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदामा रहीका में बीते सोमवार को ट्रक की चपेट में आने से परमानंद शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल एवं रेफर उपरांत कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना बाबत मुफस्सिल पुलिस ने गिरफ्तार चालक के विरुद्ध कांड दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस संदर्भ में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष ने बुधवार को बताया गिरफ्तार आरोपी रज्जाक पिता शाहिद पीपड़हारी बांदा एवं अंसार अहमद पिता रफीक फतेहपुर दोनों यूपी निवासी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें