25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन मृत बच्चियों के पीड़ित परिजनों को मिला चार-चार लाख रूपये का चेक

बेहरार गांव में करमा पर्व को लेकर स्नान करने के दौरान पोखर में डूबी चारों मृत बच्चियों में से तीन पीड़ित परिजनों को चार-चार लाख रूपये का चेक प्रदान किया गया.

एसडीएम व एसडीपीओ ने रात्रि दस बजे बेहरार गांव पहुंचकर दिया चेक कटोरिया. आनंदपुर थाना क्षेत्र के चंदुआरी पंचायत अंतर्गत बेहरार गांव में करमा पर्व को लेकर स्नान करने के दौरान पोखर में डूबी चारों मृत बच्चियों में से तीन पीड़ित परिजनों को चार-चार लाख रूपये का चेक प्रदान किया गया. एक मृत बच्ची के पीड़ित परिजन को जमुई जिला द्वारा मुआवजे का चेक प्रदान किया जायेगा. सीएम नीतीश कुमार की घोषणा के बाद डीएम अंशुल कुमार के निर्देश पर एसडीएम अविनाश कुमार, एसडीपीओ राजकिशोर कुमार व सीओ रविकांत कुमार ने तीनों पीड़ित परिजनों को बुधवार की रात्रि करीब सवा दस बजे घर पर पहुंच कर चेक प्रदान किया. इस क्रम में मृतका पूनम कुमारी की मां अंजू देवी, मृतका निभा कुमारी की मां बिजली देवी एवं मृतका पुष्पा कुमारी की मां सविता देवी को चार-चार लाख रूपये का चेक प्रदान किया गया. इस मौके पर आनंदपुर थानाध्यक्ष बिपिन कुमार, चंदुआरी पंचायत के उपमुखिया मनोज कुमार आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें