24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sitamadhi News. अभियंता की टीम ने ध्वस्त डायवर्सन का निरीक्षण किया

डीएम के निर्देश पर पथ प्रमंडल, सीतामढ़ी के सहायक अभियंता नरसिंह कुमार, सत्यमेव कुमार व राज कुमार ने कार्य एजेंसी के साइट इंचार्ज अभिजीत कुमार के साथ गुजरने वाली रातों नदी पर बने ध्वस्त डायवर्सन का निरीक्षण किया.

चोरौत. डीएम के निर्देश पर पथ प्रमंडल, सीतामढ़ी के सहायक अभियंता नरसिंह कुमार, सत्यमेव कुमार व राज कुमार ने कार्य एजेंसी के साइट इंचार्ज अभिजीत कुमार के साथ गुजरने वाली रातों नदी पर बने ध्वस्त डायवर्सन का निरीक्षण किया. इस दौरान सहायक अभियंता ने साइट इंचार्ज को 15 सितंबर तक ध्वस्त डायवर्सन का मरम्मत करा आवागमन चालू कराने का निर्देश दिया. बताया गया कि चोरौत से मधुबनी चौक पुपरी तक पथ प्रमंडल विभाग, सीतामढ़ी रातों नदी पर पूर्व से बनी लोहा के पुल को उखाड़कर आरसीसी पुल का निर्माण कराया गया था, जहां बना डायवर्सन पहली बार विगत दो जुलाई को ध्वस्त हो गया. नदी में पानी कम होने के बाद काफी मशक्कत के साथ 25 जुलाई को मरम्मत कराया गया, पर पुनः अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में पानी बढ़ने के कारण डायवर्सन ध्वस्त हो गया. इसके बाद से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही थी. भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व जिला पार्षद विश्वनाथ मिश्र ने बताया कि उनके द्वारा डीएम को पत्र लिखकर ध्यान आकृष्ट कराया गया. इसके बाद टीम द्वारा निरीक्षण किया गया है. अब उम्मीद है कि लोगों की परेशानी जल्द समाप्त हो जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें