25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbad news : सिर कटी लाश मामले में हथियार बरामद

दास बस्ती स्थित पांडरपाला पंपू तालाब में महिला का कटा सिर मिलने के मामले में बुधवार को आरोपी की निशानदेही पर भूली पुलिस ने महिला की हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया.

भूली.

दास बस्ती स्थित पांडरपाला पंपू तालाब में महिला का कटा सिर मिलने के मामले में बुधवार को आरोपी की निशानदेही पर भूली पुलिस ने महिला की हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया. भूली पुलिस बुधवार को आरोपी इरफान अंसारी को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंची और उसकी निशानदेही पर पांडरपाला स्थित पंपू तालाब के आगे फिल्टर हाउस के पास पीपल के पेड़ के नीचे एक प्लास्टिक में लिपटा बेंत लगा चाकू बरामद किया. पुलिस ने चाकू को जब्त कर लिया. वहीं पूछताछ के बाद आरोपी को वापस जेल भेज दिया गया.

ज्ञात हो कि भूली ओपी क्षेत्र के न्यू इस्लामपुर पांडरपाला निवासी इरफान अंसारी ने गत 28 अगस्त की देर रात सिर काटकर एक महिला की हत्या कर दी थी. 31अगस्त को दास बस्ती स्थित पांडरपाला पंपू तालाब में महिला का कटा हुआ सिर मिला था. मामले में भूली पुलिस ने न्यू इस्लामपुर पांडरपाला निवासी आरोपी इरफान अंसारी उर्फ कालू को गिरफ्तार कर तीन सितंबर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. इसके बाद भूली पुलिस ने इरफान अंसारी को नौ सितंबर को रिमांड में लेकर पूछताछ की. उससे मिली जानकारी के आधार पर आज हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया गया. भूली ओपी प्रभारी अभिनव कुमार ने बताया कि मृत महिला की शिनाख्त के लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है. अब तक उसकी पहचान नहीं हो पायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें