25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: शो में अब कभी नहीं लौटेगा वनराज शाह, सुधांशु पांडे को कोई नहीं करेगा रिप्लेस, जान लें सच्चाई

सुधांशु पांडे के अनुपमा छोड़ने के बाद नये वनराज के नाम पर सबसे पहले एक्टर पंकित ठक्कर का नाम सामने आया. उसके बाद रोनित रॉय का नाम आया. हालांकि दोनों ने बताया कि वो वनराज का रोल नहीं निभा रहे.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा का हिस्सा अब सुधांशु पांडे नहीं है. सुधांशु ने शो में चार साल तक वनराज शाह का किरदार प्ले किया था. उनके शो छोड़ने से उनके चाहने वाले काफी निराश थे. दर्शक नहीं चाहते थे कि वो शो को अलविदा कहें. एक्टर ने इंस्टाग्राम लाइव आकर शो छोड़ने की बात कबूल की थी और ऐसे शो छोड़ने के लिए दर्शकों से माफी मांगी थी. उसके बाद नये वनराज की खोज मेकर्स ने शुरू कर दी थी, ऐसी सोशल मीडिया पर चर्चा थी. अब इसपर लेटेस्ट अपडेट आया है.

अनुपमा में कौन होगा नया वनराज शाह

सुधांशु पांडे के अनुपमा छोड़ने के बाद नये वनराज के नाम पर सबसे पहले एक्टर पंकित ठक्कर का नाम सामने आया. रिपोर्ट्स में यहां तक बताया गया कि पंकित ने लुक टेस्ट भी दिया है. हालांकि पंकित ने साफ कर दिया कि वो शो का हिस्सा नहीं है. उसके बाद रोनित रॉय का नाम सामने आया. रोनित ने भी क्लियर कर दिया कि वो वनराज नहीं बन रहे.

क्या अनुपमा में अब नहीं होगी वनराज शाह की वापसी

सीरियल में वनराज वापस आएंगे या नहीं, इसपर सस्पेंस बना हुआ है. सुधांशु पांडे को कोई रिप्लेस करेगा या नहीं, ये भी साफ नहीं हुआ है. द फ्रेस प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट की मानें तो, सूत्र ने बताया कि मेकर्स पूरी तरह से वनराज का कैरेक्टर हटाने का प्लान कर रहे हैं. सुधांशु पांडे को कोई नहीं रिप्लेस कर रहा क्योंकि कैरेक्टर खुद वापस नहीं आएगा. इस पर अभी भी मेकर्स की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

अनुपमा में क्या दिखाया जा रहा

अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि अनुज अपने पुराने तेवर में आ गया है. वो अपने ऑफिस जाता है और अंकुश से उसे धोखा देने पर बात करता है. अनुज कहता है आध्या को लेकर उसने उससे झूठ बोला. अंकुश उसे जाने के लिए कहता है. हालांकि अनुज उसे वॉर्न करता है कि वो अपनी खोयी चीजें वापस लेकर रहेगा.

Also Read- Anupama: तोशू का ये करीबी शख्स बना दुश्मन, इस वजह से अनुज से शादी नहीं करना चाहती अनु

Also Read- Anupama Twist: वनराज की फोटो पर माला चढ़ाएगा तोशू, बा जड़ेगी थप्पड़, होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Entertainment Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें