25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: मां के साथ सो रही बच्ची को सियार ने उठाया, नोचकर मौत के घाट उतारा

Bihar News: बिहार के सारण जिला के अंतर्गत दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव में बुधवार की रात सो रही एक बच्ची को सियार टांग कर ले गया. खोजबीन के दौरान घर से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर बच्ची का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद किया गया.

Bihar News: बिहार के सारण जिला के अंतर्गत दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव में बुधवार की रात सो रही एक बच्ची को सियार टांग कर ले गया. खोजबीन के दौरान घर से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर बच्ची का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद किया गया. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है.

रात में दो से तीन बजे की घटना

इस घटना में प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहड़ा गांव निवासी रंगलाल बांसफोर की पुत्री व पिंटू बांसफोर की पत्नी काजल देवी रात में अपनी दो साल की बेटी पीहू के साथ अपने पलानी में सो रही थी. बगल में पुत्र विशाल भी सोया था. रात में करीब दो से तीन बजे के बीच नींद टूटी तो काजल देवी उठकर बैठ गयी. बगल में सोयी बेटी को गायब देख चिल्ला उठी. शोर सुनकर बच्ची की नानी सुमिता देवी समेत आसपास के लोग भी जग गये और बच्ची की खोजबीन करने में जुट गये.

खोजबीन करने के बाद बच्ची का मिला शव

स्थानीय लोगों द्वारा खोजबीन करने के कुछ देर बाद घर से एक सौ मीटर की दूरी पर बच्ची के शव को नोंचते सियार के झुंड पर नजर पड़ी. लोग पहुंचे तो सियार भाग खड़े हुए. सियार बच्ची के शव का आधा हिस्सा खा गये थे. उसके बाद क्षत-विक्षत शव को उठाकर लाया गया. सुबह में परिजनों ने स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि व रालोमो नेता ओमप्रकाश कुशवाहा को घटना की जानकारी दी.

Also Read: गयाजी जाने वाले तीर्थयात्री ध्यान दें, इन जगहों के लिए देना पड़ेगा इतना किराया

ग्रामीण दहशत में

उसके बाद ओमप्रकाश कुशवाहा ने मांझी सीओ सौरभ अभिषेक व दाउदपुर थानाध्यक्ष नवलेश को सूचित किया. उसके बाद दाउदपुर थाना पुलिस के सहयोग से उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवाया. मौके पर सरपंच प्रतिनिधि राज कुमार राय, पूर्व बीडीसी प्रतिनिधि हसनैन आलम समेत कई लोग मौजूद थे. घटना के बाद से मृत बच्ची के परिवार में मातम छा गया है. वहीं सियार के आदमखोर बनने व फिर किसी बच्चे को निशाना बनाने की आशंका से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें