25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Doctor Murder : सीबीआई ने आखिर क्यों किया तृणमूल विधायक सुदिप्तो रॉय से पूछताछ

Kolkata Doctor Murder :

Kolkata Doctor Murder : सीबीआई के अधिकारियों ने आरजी कर दुष्कर्म एवं हत्या मामले में गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के विधायक सुदीप्तो रॉय से पूछताछ की.सीबीआई अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को दोपहर कोलकाता के उत्तरी छोर स्थित सिंथी इलाके में रॉय के आवास पर पहुंची और मामले की जांच के सिलसिले में उनसे पूछताछ की.श्रीरामपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रॉय एक चिकित्सक भी हैं. आरजी कर रोगी कल्याण समिति के अध्यक्ष रॉय ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों के साथ सहयोग किया है.

मैं सीबीआई का साथ सहयोग करने के लिये तैयार : सुदिप्तो रॉय

उन्होंने कहा, सीबीआई के अधिकारी पिछले महीने आरजी कर अस्पताल में एक छात्र की मौत की जांच के संबंध में मुझसे पूछताछ करने आए थे. मैंने उनके साथ सहयोग किया.अस्पताल में नौ अगस्त को एक स्नातकोत्तर प्रशिक्षु महिला का शव मिलने के बाद चिकित्सकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था.इस मामले के सिलसिले में एक नागरिक स्वयंसेवक को गिरफ्तार किया गया है और कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के बाद सीबीआई मामले की जांच कर रही है.सीबीआई ने पिछले सप्ताह आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पूर्व प्राचार्य डॉ. संदीप घोष को संस्थान में कथित वित्तीय कदाचार के सिलसिले में गिरफ्तार किया था.

Also read : Kolkata Doctor Murder Case : हांगकांग में जेल की हवा खा चुके हैं संदीप घोष

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें