25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Box Office Clash: क्या आलिया भट्ट की जिगरा पर भारी पड़ेगा राजकुमार-तृप्ति का कॉम्बो

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म आलिया भट्ट की 'जिगरा' से एक ही दिन रिलीज हो रही है. क्या फैमिली कॉमेडी से आलिया की फिल्म को नुकसान होगा?

आलिया के ‘जिगरा’ को मिलेगी कड़ी टक्कर?

Box Office Clash : आलिया भट्ट की कमबैक फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है. बड़े बजट और बड़े नामों के साथ, इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. लेकिन इसी दिन एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की नई कॉमेडी. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद, ये सवाल उठ रहा है कि क्या आलिया की ‘जिगरा’ को कड़ी टक्कर मिलने वाली है?

राजकुमार और तृप्ति की धमाकेदार केमिस्ट्री

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने अपने टैलेंट से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है. जहां राजकुमार ने ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों से साबित किया कि टैलेंट के दम पर स्टारडम हासिल किया जा सकता है, वहीं तृप्ति ने ‘एनिमल’ के गाने में अपनी दमदार परफॉरमेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इन दोनों की फिल्म का ट्रेलर इतना प्रभावशाली रहा कि फैंस अब इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म का नाम ही दर्शकों को आकर्षित करने के लिए काफी है, और इसकी कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर कहानी ने ट्रेलर में सभी को बांधकर रखा है.

आलिया के लिए चुनौती बन सकती है ये फिल्म

‘जिगरा’ एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसका निर्देशन आलिया के होम प्रोडक्शन ने किया है. लेकिन राजकुमार और तृप्ति की फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि इस फिल्म की कॉमेडी और मिडिल-क्लास वाली अपील आलिया की फिल्म के लिए चुनौती बन सकती है. खासकर फैमिली ऑडियंस, जो हमेशा से हल्की-फुल्की कॉमेडी को प्रायोरिटी  देती आई है, वो राजकुमार और तृप्ति की फिल्म की ओर खिंच सकती है.

Box Office Clash
Jigra

क्यों है यह फिल्म खास?

राजकुमार और तृप्ति की फिल्म में सिर्फ कॉमेडी नहीं, बल्कि सस्पेंस और थ्रिल भी भरपूर है. ट्रेलर में एक बड़ा ट्विस्ट छुपा हुआ है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने का काम करेगा। इसके साथ ही, दिलेर मेहंदी का गाना भी इस फिल्म की खास बातों में से एक है, जिसने दर्शकों के बीच नॉस्टेल्जिया का माहौल पैदा कर दिया है. बिना बड़े बजट और बड़े स्टार्स के, ये फिल्म दिखा रही है कि सही कंटेंट के साथ दर्शकों का दिल जीता जा सकता है.

Vicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video
Vicky aur vidya ka woh wala video

क्या आलिया की ‘जिगरा’ पीछे रह जाएगी?

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ एक तकनीकी रूप से उन्नत फिल्म है और इसका कंटेंट भी काफी सॉलिड माना जा रहा है. बड़े नाम, बड़े बजट और बेहतरीन प्रोडक्शन वैल्यूज के बावजूद, सवाल यह है कि क्या फैमिली ऑडियंस कॉमेडी वाली फिल्म को ज्यादा पसंद करेगी? 10 में से 9 बार, बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी फिल्मों का बोलबाला रहता है, खासकर जब फिल्म मिडिल क्लास और रियल लाइफ से जुड़ी होती है.

बॉक्स ऑफिस क्लैश का असर

राजकुमार और तृप्ति की फिल्म और ‘जिगरा’ का एक ही दिन रिलीज होना बॉक्स ऑफिस पर टकराव का कारण बनेगा. आलिया के फैंस उनकी फिल्म को सपोर्ट करेंगे, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि राजकुमार और तृप्ति की मिडिल-क्लास वाली कॉमेडी फिल्म का भी दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज होगा. ये क्लैश बॉलीवुड के लिए एक लेसन हो सकता है कि बड़े नाम और बजट के अलावा सही कंटेंट से भी फिल्में चलती हैं.

Also read:Vicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: 5 कारण जो बनायेंगे इस फिल्म को ब्लाकबस्टर

Also read:Jigra Teaser: फिल्म का टीजर देख कर भी मिस कर दी होंगी ये 4 बड़ी डेटेल्स,जो बना सकती हैं फिल्म को बड़ी ब्लाकबस्टर

Also read:मां बनने से बढ़ी इम्पैथी, ‘जिगरा’ को साइन करने की ये थी वजह …. बयान ने जीता दिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें