25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हेमंत सरकार की नाकामी को आमलोगों तक पहुंचायें : पूर्व विधायक

राजमहल कोल परियोजना के पुनर्वास स्थल लौहांडिया में भाजपा कार्यसमिति की बैठक हुई. अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बम भोली पांडेय ने की.

तस्वीर-34 बैठक में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता प्रतिनिधि, बोआरीजोर राजमहल कोल परियोजना के पुनर्वास स्थल लौहांडिया में भाजपा कार्यसमिति की बैठक हुई. अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बम भोली पांडेय ने की. उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार को विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेंकना है. भाजपा को सत्ता में लाना है. पूर्व विधायक ताला मरांडी ने कहा कि बूथ कमेटी को मजबूत करना है. सभी लोग सक्रिय रूप से चुनाव कार्य में जुट जायें. हेमंत सोरेन की नाकामी को जनता के पास पहुंचायें. केंद्र सरकार की योजना के बारे में ग्रामीण को विस्तार से जानकारी दी. कहा कि राज्य सरकार महिला को गुमराह कर रही है. सम्मान योजना लाकर खुद से कोर्ट में केस दर्ज कर भाजपा को बदनाम कर रही है, जबकि केस करने वाला झामुमो कार्यकर्ता है. भाजपा की सरकार राज्य में बनती है तो महिलाओं को इससे भी अच्छा सम्मान दिया जायेगा. सभी के लिए विकास के द्वार खोले जायेंगे. पूर्व विधायक लोबिन हेंब्रम ने कहा कि भाजपा वर्तमान समय में अत्यधिक मजबूत हो चुकी है. विश्व के सबसे बड़ी पार्टी है. देश में भाजपा की सरकार है. सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य कर रही है. वर्तमान राज्य सरकार में स्थानीय नीति, नियोजन नीति एसपीटी सीएनटी एक्ट का भरपूर उल्लंघन किया जा रहा है. बाहरी लोगों को नौकरी दी जा रही है जबकि राज्य के लोग नौकरी के नाम पर शहीद हो रहे हैं. पाकुड़ में आदिवासी हॉस्टल में पुलिस के द्वारा छात्रों को बेरहमी से पीटा गया. राज्य के बेरोजगार युवक रोजगार के लिए पलायन कर रहे हैं. राज्य में उद्योग-धंधा खोलने से रोजगार मिलता. बैठक के दौरान दर्जनों झामुमो के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए. मौके पर प्रदेश मंत्री अनिता सोरेन, प्रबोध सोरेन, चंदा किस्कू, किरण देवी, शिवलाल मरांडी, गणेश, कैथरीन हेंब्रम, प्रदीप तिवारी, परीक्षित दास, सोना लाल मरांडी, आशुतोष जायसवाल, नीरज गुप्ता, ओमकार साह, रोदन राय, पंकज उपाध्याय, सरजू पंडित आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें