25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बूथों की मजबूती से ही पार्टी होगी मजबूत : केंद्रीय मंत्री

केन्द्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है, जहां कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का ख्याल रखा जाता है.

नौतन. केन्द्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है, जहां कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का ख्याल रखा जाता है. यह पार्टी कार्यकर्ताओं के बलबूते ही चलती है और यहां सभी कार्यकर्ताओं को बड़े पद पर स्थान दिया जाता है. गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री नौतन खाप टोला गांव में भाजपा सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर कम से कम तीन सौ नये सदस्य बनाते हुए संगठन को मजबूत करें तथा केन्द्र सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं को हर घर तक पहुंचायें. ताकि योजनाओं से वंचित लोग उसका लाभ ले सकें. मंत्री ने प्रधानमंत्री द्वारा चलाए जा रहे सभी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी. विधायक नारायण प्रसाद ने कहा कि किसी भी पार्टी की रीड कार्यकर्ता होते हैं. सदस्यता अभियान को सफल बनाने को लेकर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से संकल्प लेकर सदस्य बनाने की अपील किया. साथ ही सरकार द्वारा चल रहे योजनाओं की जानकारी को साझा कर हर वर्ग को इसका लाभ उठाने की अपील किया. सदस्यता अभियान बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष रूपकलाल श्रीवास्तव, सदस्यता अभियान के संयोजक पन्नालाल साह, मंडल अध्यक्ष राकेश पटेल, धर्मेंद्र राय, प्रमोद सिंह, अभिषेक यदुवंशी, संजीव शुक्ला, विरेन्द्र राव, अरविंद चौरसिया,शेखर राव आदि ने भी संबोधित कर वंचित समुदाय के लोगों को प्राथमिकता के आधार पर सदस्य बनाने की बात कही. मौके पर दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें