22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Begusarai News : नावकोठी में बूढी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान किशोर की डूबने से मौत

Begusarai News : थाना के स्थानीय पंचायत नावकोठी के बूढी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान एक किशोर की डूबने से मौत हो गयी.

नावकोठी. थाना के स्थानीय पंचायत नावकोठी के बूढी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान एक किशोर की डूबने से मौत हो गयी. घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय वार्ड सदस्य मो सलमान ने बताया कि नावकोठी के वार्ड नंबर 13 के मो तनवीर उर्फ चांद का 13 वर्षीय पुत्र मो इंजमामुल अपने दो हम उम्र साथियों के साथ बूढी गंडक नदी के काली स्थान घाट पर स्नान करने गये थे. स्नान करने के दौरान नदी के गहरे पानी में चला गया. गहरे पानी में वो डूबने लगा. उसके अन्य दो साथियों ने उसे डूबता हुआ देखकर शोर मचाते हुए वहां से भाग गया. स्थानीय मछुआरे ने उसे नदी से निकलकर परिजन को सूचना दी. वार्ड सदस्य मो सलमान ने इसकी सूचना थाना एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक को दी. पीएचसी का एंबुलेंस घटनास्थल से उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाकर उपचार शुरू किया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.मौत की खबर सुनते ही गांव के सैकड़ो लोगों की भीड़ अस्पताल परिसर में जमा हो गया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार,सहायक थाना अध्यक्ष अरविंद शुक्ला,सब इंस्पेक्टर विश्वजीत कुमार, राजस्व अधिकारी अखिलेश्वर राम, चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ चंदन मिश्रा, जीएनएम रवि शंकर आदि ने कागजी प्रक्रिया पूरा की एवं पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. एकलौते पुत्र के मौत से परदेश में मजदूरी करने गये पिता घर के लिए रवाना हो गये.माता चांदनी खातून का रो-रोकर बुरा हाल है.चाचा राजद नेता मो इकबाल सहित अन्य परिजन के करूण क्रंदन से ग्रामीणों के आंखें नम था. लोग इस घटना को दुखद बता रहे थे. जिप प्रतिनिधि राजेंद्र शर्मा, मो अमजद, मो महफूज, उप मुखिया विजय सहनी आदि ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया तथा हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें