24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोन नहर से 12 वर्षीय किशोर का शव बरामद

बुधवार को दोपहर नहाने करने के दौरान वलिदाद गांव निवासी धनंजय नट के 12 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की डूबने से मौत हो गयी थी.

अरवल.

बुधवार को दोपहर सोन नहर में नहाने के दौरान 12 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गयी थी. रामपुर चौरम थाना क्षेत्र के बलिदाद लॉक में बुधवार को दोपहर नहाने करने के दौरान वलिदाद गांव निवासी धनंजय नट के 12 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की डूबने से मौत हो गयी थी. सूचना मिलते ही कलेर अंचलाधिकारी सर्वेश कुमार सिन्हा, महेंदिया थानाध्यक्ष राहुल अभिषेक, रामपुर चोरम थानाध्यक्ष सिंटू कुमार के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर शव के तलाश में रेस्क्यू किया जा रहा था, लेकिन नहर में पानी के तेज रफ्तार होने की वजह से देर रात्रि तक शव को बरामद नहीं किया जा सका तो वहीं गुरुवार की सुबह पिपरा बंगाल के समीप शव को पानी में तैरते हुए लोगों को नजर पड़ी. इसके बाद इसकी सूचना रामपुर चौरम थाने को दी गयी, जिसे रामपुर चौरम थानाध्यक्ष सिंटू कुमार ने अपने दल -बल के साथ पहुंचकर शव को सोन नहर से निकाल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिया. वहीं समाज सेवी विक्रम सिंह के शव खोजने को लेकर रात्रि में लाइटिंग की व्यवस्था की गयी थी. इसके बाद समाजसेवी के देखरेख में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

नहर में डूबे किशोर का मिला शव, परिजनों में कोहराम : कलेर.

24 घंटे के लंबे इंतजार के बाद बलिदाद लख में डूबे बालक उमैराबाद स्थित मुख्य सोन नहर से मरा हुआ पाया गया जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. गौरतलब हो कि बीते बुधवार को बलिदाद नटबिगहा निवासी धनजीत नट का 11 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार स्नान करने के दरम्यान गहरे पानी में चला गया था जिसके बाद बीते दिन से ही पुलिस प्रशासन के साथ स्थानीय लोग भी खोजने में जुटे थे. रात्रि में भी लख पर जनरेटर चलाकर गोताखोरों के माध्यम से खोजने का कार्य जारी था. काफी लोग घटनास्थल पर मौजूद थे और देर रात तक इसी उम्मीद से वहां डटे थे कि कहीं बालक मिल जाए लेकिन काफी प्रयास के बाद भी कुछ पता नहीं चला. गुरुवार की सुबह इसका शव उमैराबाद स्थित मुख्य सोन नहर में पानी में तैरता हुआ मिला. परिजन गुरुवार की सुबह से ही एक बार फिर से कुंदन की खोज में लग गए थे. अंतत: उन्हें कुंदन जिंदा तो नहीं मिला उसका तैरता हुआ शव उमैराबाद स्थित मुख्य सोन नहर में पाया गया. शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. शव को देखने के लिए काफी संख्या में लोग धनजीत के घर पहुंच गए सबके आंखों में आंसू थे और धनजीत को ढांढस बांध रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें