24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bokaro news: 100 रुपये का पेट्रोल लिया, पैसा मांगने पर कर्मी को मारा चाकू, गिरफ्तार

Bokaro news: सेक्टर चार थाना क्षेत्र के जय जवान पेट्रोल पंप की घटना, कर्मी पर हमला कर भाग रहे तीनों आरोपी गिरफ्तार, पहले सेक्टर वन में एक युवक से मोबाइल व पर्स छीना था

बोकारो, सेक्टर चार थाना क्षेत्र के जय जवान पेट्रोल पंप पर सुबह लगभग 7.30 बजे अचानक शोरगुल होने लगा. एक बाइक पर सवार तीन लोग बाइक से भाग रहे थे, जबकि बाइक को एक पंप कर्मी खींच कर रोकने में लगा था. दायें हाथ की हथेली से खून बह रहा था. बाइक सवार एक युवक के हाथ में चाकू था. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था. हो-हल्ला के बीच सभी पंप कर्मी दौड़कर बाइक को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को फोन किया गया. मौके पर सेक्टर चार इंस्पेक्टर संजय कुमार दलबल के साथ पहुंचे. इसके बाद पता चला कि पेट्रोल पंप से 100 रुपये का पेट्रोल भरवा कर तीनों युवक बिना पैसा दिये भाग रहे थे. गिरफ्तार युवकों में गोलू कुमार, गुड्डू कुमार, अनिल कुमार (सभी की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष के बीच) पंपकर्मी के साहस के बदौलत सभी पकड़े गये. पंप कर्मी पप्पू के अनुसार तीनों युवक बाइक (जेएच09सी-6455) से पर आये. पप्पू से 100 रुपये का पेट्रोल लिया. पैसा देने के बजाय फरार होने की कोशिश में करने लगे. इसके बाद बाइक पर बैठे एक युवक ने चाकू निकालकर दाये हथेली पर वार कर दिया. इसके बाद सहयोगी दौड़े और पकड लिया.

इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवकों के पास से चाकू व बाइक जब्त किया गया. सभी सेक्टर वन स्थित झोपड़पट्टी निवासी है. जो अपराधिक प्रवृति के है. आरोपी इससे पहले सेक्टर वन में एक युवक अभय कुमार का पर्स व मोबाइल छीन कर भागे थे. युवक अभय सेक्टर 12 का रहनेवाला है. अपनी बहन को स्टेशन से लेकर सेक्टर वन छोड़ने आया था. इसके बाद सेक्टर चार पेट्रोल पंप में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

कोट

पेट्रोल पंपकर्मी ने साहस का परिचय दिया. घायल होने के बाद भी अपराधी को पकड़ा. सेक्टर चार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से अपराधी को गिरफ्तार किया. आपसी सहयोग से अपराध पर लगेगा अंकुश. पुलिस आपकी सेवा में है. सूचना त्वरित साझा करें.

पूज्य प्रकाश,

एसपी, बोकारो

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें