24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: घर के उपर टूटकर गिरा हाईटेंशन विद्युत प्रवाहित तार, कोई हताहत नहीं

Giridih News: तार गिरने के बाद घर के सदस्यों के द्वारा तार को उठाने से रोक दिया गया गया. तार उठाने से रोक दिए जाने की वजह से देवरी पावर सब स्टेशन के अमजो फीडर से जुड़े गांव में दिन भर विद्युत आपूर्ति बाधित रहा. घर के सदस्य अर्जुन राणा, सीमा देवी का कहना था कि घर के उपर से हाईटेंशन तार गुजरा हुआ रहने से हादसा की आशंका बनी है. इसलिए हाईटेंशन तार को दूसरे तरफ से ले जाया जाये.

देवरी के घोसे गांव निवासी अर्जुन राणा के घर पर ग्यारह हजार विद्युत प्रवाहित तार टूटकर गिर गया. तार गिरने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन लेकिन घर के सदस्यों में भय का माहौल है. ग्यारह हजार विद्युत प्रवाहित तार अर्जुन राणा के घर के उपर से गुजरा हुआ है. इधर तार गिरने के बाद घर के सदस्यों के द्वारा तार को उठाने से रोक दिया गया गया. तार उठाने से रोक दिए जाने की वजह से देवरी पावर सब स्टेशन के अमजो फीडर से जुड़े गांव में दिन भर विद्युत आपूर्ति बाधित रहा. घर के सदस्य अर्जुन राणा, सीमा देवी का कहना था कि घर के उपर से हाईटेंशन तार गुजरा हुआ रहने से हादसा की आशंका बनी है. इसलिए हाईटेंशन तार को दूसरे तरफ से ले जाया जाय. बताया कि ऊर्जा विभाग से बार बार आग्रह किए जाने के बाद भी तार को हटाया नहीं जा रहा है. इधर ऊर्जा विभाग के अधिकारियों के द्वारा गार्ड वायर लगवाने आश्वासन दिए जाने के बाद विरोध जता रहे सदस्य शांत हुए. इसके बाद शाम साढ़े छह बजे तार जोड़ने का कार्य शुरू हो पाया. इस बाबत ऊर्जा विभाग के सहायक अभियंता राहुल कुमार ने बताया की जिस घर पर तार गिरा है, वहां में तार लगने के बाद घर बनवाया गया है. घर के सदस्यों के द्वारा इस मामले को लेकर किसी प्रकार की सूचना भी नहीं दी गयी है. गुरुवार को तार गिरने के बाद तार उठाने से रोक दिया गया. तार के नीचे गार्ड वायर लगवा दिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें