24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दरखा गांव में सर्पदंश से महिला की मौत

खेत में धान की फसल देखने गयी थी महिला

अलीगंज. लछुआड़ थाना क्षेत्र के दरखा गांव में गुरुवार को सांप के डसने से एक महिला की मौत हो गयी. उक्त महिला की पहचान दरखा गावं निवासी बालेश्वर महतो की पत्नी कौश्यालिया देवी के रूप में हुई है. पति बालेश्वर महतो ने जानकारी देते कहा कि मेरी पत्नी खेत में धान की फसल देखने गयी थी, तभी पत्नी को किसी विषैले सांप डस लिया, जिस कारण उसकी तबीयत ख़राब होने लगी. हमलोग उसे इलाज के लिए शेखपुरा ले जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गयी.

बच्ची को सांप ने डसा, भर्ती

जमुई. सदर थाना क्षेत्र के मरकट्टा गांव में गुरुवार की सुबह एक बच्ची को सांप ने डस लिया. इसके बाद आनन-फानन में परिजन बच्ची को सदर अस्पताल आये. बच्ची मरकट्टा गांव निवासी मनोज गिरी की दस वर्षीय पुत्री खुशी कुमारी है. बताया जाता है कि खुशी गुरुवार की सुबह स्कूल जाने के लिए तैयार हो रही थी. इसी दौरान वह घर के बगल स्थित एक पेड़ के समीप गयी थी, तभी एक सांप ने उसे डस लिया. सदर अस्पताल में इलाजरत बच्ची की स्थिति चिकित्सक ने खतरे से बाहर बतायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें