25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नर्सिंग होम संचालक व ज्वेलरी दुकान से लूटपाट

patna news मसौढ़ी. धनरूआ थाना के पभेड़ी मोड़ स्थित एक निजी नर्सिंग होम के संचालक को बंधक बना आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने उसकी बाइक और नकदी समेत अन्य सामान लूट लिये.

मसौढ़ी.

धनरूआ थाना के पभेड़ी मोड़ स्थित एक निजी नर्सिंग होम के संचालक को बंधक बना आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने उसकी बाइक और नकदी समेत अन्य सामान लूट लिये. इतना ही नहीं इसके बाद नर्सिंग होम से सटी एक ज्वेलरी दुकान का शटर उखाड़ दुकान की तिजोरी तोड़ डेढ़ लाख के जेवर चुरा लिये और लूटी गयी बाइक से फरार हो गये. नर्सिंग होम के संचालक थाना के छित्रौली गांव निवासी सिद्धनाथ प्रसाद बुधवार की रात क्लिनिक में सो रहे थे. इसी बीच पीछे की चहारदीवारी फांदकर तीन बदमाश घुस गये और सिद्धनाथ प्रसाद को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और कपड़े से उसका हाथ-पैर बांध दिया. इसके बाद उसकी जेब से 65 हजार रुपये और उसकी बाइक लूट ली. इसके बाद बदमाश एक ज्वेलरी की दुकान का शटर उखाड़कर घुस गये और तिजोरी का लॉक तोड़ डेढ़ लाख के आभूषण निकाल फरार हो गये. ज्वेलरी दुकान के मालिक पभेड़ी मोड़ निवासी संजय वर्मा को इसकी जानकारी अगले दिन सुबह में हुई. इस बीच बदमाशों द्वारा बंधक बनाये गये सिद्धनाथ प्रसाद ने शोर मचा कर आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया और इसकी सूचना धनरूआ पुलिस को दी . बताया जाता है कि दोनों दुकानों में सीसीटीवी लगे थे, लेकिन बदमाश सीडीआर निकाल ले गये. इधर बाद में घटना की सूचना पर जांच के लिए पटना से एसएफएल की टीम भी पहुंची और घटनास्थल से सैंपल लेकर मामले की पड़ताल में जुट गयी. पीड़ित दोनों दुकानदारों ने धनरूआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें