24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jr NTR की ‘देवरा’ रिलीज डेट से एक दिन पहले इस ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में होगी प्रीमियर, जानें कब और कहां

Jr NTR की फिल्म देवरा रिलीज से पहले ही इतिहास रचने जा रही है. दरअसल, फिल्म अपने रिलीज डेट से एक दिन पहले मशहूर ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल बियॉन्ड फेस्ट में प्रीमियर होगी.

Jr NTR और जानवी कपूर की फिल्म देवरा: भाग 1 सितंबर की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का इंतजार दर्शन बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. अब यह फिल्म रिलीज से पहले इतिहास रचने को तैयार है. दरअसल, देवरा देवरा: भाग 1 का प्रीमियर मशहूर ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल बियॉन्ड फेस्ट 2024 की रात लॉस एंजिलिस के प्रतिष्ठित मिस्र थिएटर में होगा. इसकी जानकारी फिल्म फेस्टिवल के ऑफिशियल एक्स (पहले ट्विटर) के जरिए दी गई है.

देवरा: पार्ट 1 के प्रीमियर की घोषणा

देवरा: पार्ट 1 प्रीमियर की घोषणा करते हुए बियॉन्ड फेस्ट के एक्स पर लिखा है कि, “महत्वपूर्ण टिकटिंग अपडेट! जूनियर एनटीआर की नई महाकाव्य देवरा: पार्ट 1 के टिकट कल नहीं अगले हफ्ते रिलीज किए जायेंगे. हम जल्द ही घोषणा करेंगे कि वे कब लाइव होंगे.”

फिल्म फेस्टिवल ने इस पोस्ट में आगे लिखा है कि “दुनिया भर के बेहतरीन सिनेमा का एक बेहतरीन मिश्रण” बताया. देवरा: पार्ट 1 में स्टीफन किंग की क्लासिक कहानी, सलेम्स लॉट, गॉडजिला फिल्मों – शिन गॉडजिला: ऑर्थोक्रोमैटिक और गॉडजिला माइनस वन/माइनस कलर, ऐतिहासिक ड्रामा द अप्रेंटिस, सैम रेमी की कुछ क्लासिक फिल्में, हश का ‘शश कट’ और बहुत कुछ जैसी दिलचस्प फिल्में शामिल हैं.

Also Read: Devara Trailer: फिल्म के ट्रेलर में अपने भी मिस कर दी होंगी ये 5 हिडन डिटेल्स

Also Read: Devara part 1: फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद नर्वस हैं साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर..बतायी ये है वजह

देवरा: पार्ट 1 रीलीज डेट के एक दिन पहले प्रीमियर होगी

देवरा: पार्ट 1 फिल्म का प्रीमियर रिलीज डेट के एक दिन पहले यानी 26 सितंबर को शाम 6:30 बजे लॉस एंजिल्स के हॉलीवुड में प्रतिष्ठित मिस्र के थिएटर में बियॉन्ड फेस्ट में किया जाएगा. इस प्रीमियर में कई बड़ी हस्तियां शिरकत लेंगी. देवरा की पूरी स्टार कास्ट भी यहां मौजूद होगी. बता दें कि इस साल के बियॉन्ड फिल्म फेस्टिवल में चार थिएटरों में कुल 82 फीचर फिल्में दिखाई जाएंगी.

देवरा: पार्ट 1 फिल्म के बारे में

देवरा: पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर लीड रोल वरदा के केदार में नजर आएंगे. वहीं, सैफ अली खान भैरा का किरदार निभाएंगे. जबकि, जान्हवी थंगम का किरदार निभाते नजर आएंगी. देवरा का पहला भाग 27 सितंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें