24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क पर यत्र-तत्र वाहन व ई रिक्सा खड़ी करने पर कटेगा चालान

दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में अपने - अपने प्रतिष्ठानों के सामने सड़कों पर वाहनों को खड़ा करने नहीं दें.

त्रिवेणीगंज बाजार में जाम की समस्या आम बात हो गई है. दिन- प्रतिदिन यह समस्या और गंभीर बनती जा रही है. अमूमन यह देखा जा रहा है कि करीब दिन में दोपहर के बाद हर घंटे पर बाजार होकर गुजरने वाली एनएच 327ई जाम हो जाती है. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग जाती है. प्रशासनिक वाहनों से लेकर अन्य वाहन जाम में फंसे रहते हैं. लोगों के अनुसार इस तरह की गंभीर जाम का मुख्य कारण सड़कों पर यत्र तत्र ई रिक्शा लगाकर यात्रियों को बैठाना और उतारना माना जाता है. साथ ही किसी काम से बाजार आने वाले लोग भी सड़कों पर अपनी अपनी वाहनों को खड़ी कर दुकानों में सामान लेने लगते हैं. जिससे जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है. कुछ फुटकर दुकानदार भी स्थायी दुकानों के सामने अपनी दुकान सड़कों पर लगाते हैं. जो जाम का मुख्य कारण माना जाता है. आमलोगों को सड़कों पर पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है. थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने इस ओर एक बड़ा कदम उठाया है. मुख्य बाजार में घूम घूम कर सड़क के किनारे लगाने वाले ई रिक्शा चालक समेत सभी वाहन चालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में अपने-अपने वाहनों को सड़क के किनारे नहीं लगाए. साथ ही दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में अपने – अपने प्रतिष्ठानों के सामने सड़कों पर वाहनों को खड़ा करने नहीं दें. सड़क पर यत्र-तत्र वाहन, बाइक, ई रिक्सा लगाने वालों का चालान काटा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें