24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किराना व्यवसायी से आठ हजार रुपये, बाइक व मोबाइल की लूट

व्यवसायी ने दर्ज करायी प्राथमिकी

एक बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

फोटो:-8- घटना स्थल पर जांच करते पुलिस पदाधिकारी मौजूद पीड़ित व्यवसायी व गणमान्य लोग.

प्रतिनिधि, फारबिसगंज

फारबिसगंज-जोगबनी मुख्य मार्ग एनएच 57 ए के भदेश्वर पुल के समीप एक बाइक पर सवार चार हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार की रात हथियार के बल पर फारबिसगंज के एक किराना व्यवसायी को बंधक बनाकर आठ हजार रुपये, बाइक व एक मोबाइल लूट लिए. पीड़ित किराना व्यवसायी का नाम रूपक अग्रवाल पिता हीरा लाल अग्रवाल सुल्तान पोखर वार्ड संख्या 03 फारबिसगंज निवासी है. घटना के संदर्भ में पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि राशि की वसूली कर रात्रि 08 बजे बाइक से फारबिसगंज घर लौट रहे थे. कि पीछे से एक बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने हथियार सटा कर नकद 08 हजार रुपये व उनकी बाइक बीआर 38 भी 1944 व मोबाइल छीन लिया. यही नहीं फारबिसगंज के किराना व्यवसायी रूपक अग्रवाल के साथ लूट की घटना घटित होने की जानकारी मिलते ही राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रधान महासचिव ई आयुष अग्रवाल सहित अन्य व्यवसायी व गणमान्य लोग घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित व्यवसायी से घटना की जानकारी ली.

कहते हैं थानाध्यक्ष

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष धनोज कुमार गुप्ता ने कहा कि पीड़ित व्यवसायी ने घटना के संदर्भ में आवेदन दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें