24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बथनाहा में गले में फंदा डालकर युवक ने की खुदकुशी

जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र की महुआवा पंचायत अंतर्गत मोतनाजे गांव के वार्ड नंबर 14 में गुरुवार की रात एक युवक ने गले में गमछा का फंदा डालकर खुदकुशी कर लिया.

सीतामढ़ी/बथनाहा. जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र की महुआवा पंचायत अंतर्गत मोतनाजे गांव के वार्ड नंबर 14 में गुरुवार की रात एक युवक ने गले में गमछा का फंदा डालकर खुदकुशी कर लिया. मृतक नंदकिशोर कुमार राउत(24 वर्ष) मोतनाजे गांव निवासी राजेंद्र राउत का पुत्र था. सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह थाना से पुअनि रवि पंडित, सपुअनि सत्येंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंचकर छानबीन किया तथा पंचनामा तैयार करने के उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का पत्नी से पिछले आठ नौ महीनों से मनमुटाव चल रहा था. जिस कारण पत्नी से आए दिन गाली-गलौज होता रहता था. वह विगत कुछ दिनों से काफी तनाव में रहने लगा था. यह भी बताया गया कि घटना से एक दिन पहले उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था. जिसको लेकर परिवार के लोगों ने 112 पर फोन करके पुलिस को बुलाया था. पुलिस दोनों को समझा बुझाकर झगड़ा शांत कर लौट गयी थी. इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी ने बताया कि पत्नी से मनमुटाव के चलते उसने खुदकुशी कर ली है. मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें