26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जुलूस निकालने के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य

शुक्रवार के दिन थाना परिसर आजमनगर में मिलादुन्नबी के मौके पर निकलने वाले जुलूस को लेकर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई.

मिलादुन्नबी को लेकर थाना में आयोजित शांति समिति की बैठक, आजमनगर. शुक्रवार के दिन थाना परिसर आजमनगर में मिलादुन्नबी के मौके पर निकलने वाले जुलूस को लेकर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. बैठक को संबोधित करते हुए थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि जुलूस निकालने वाले को लेकर लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा. थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगी. है जुलूस का रूट चार्ट के आधार पर ही निकलेगी. इस अवसर पर देवगांव पंचायत के सरपंच सहजन आलम, मुखिया प्रतिनिधि, राजन मेहता, मिराज आलम वार्ड सदस्य, अशरफ, तनवीर आलम, हैदर, मंसूर आलम, अरशद आलम, सज्जाद आलम प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि मतीन अंसारी पंचायत समिति सदस्य शमशाद आलम ,हेदर आलम,नयुटन,मंसुर आलम, दीलीप, तहजीब आलम,अरमान,जमील अख्तर एवं मौजम आलम सहित अन्य लोग शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें