24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News : कैंसर से जूझ रहे किसान ने आर्थिक तंगी के कारण की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Gopalganj News : श्रीपुर थाना क्षेत्र के दुलारपुर नवका टोला गांव में कैंसर से जूझ रहे किसान ने आर्थिक तंगी के कारण गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

फुलवरिया. श्रीपुर थाना क्षेत्र के दुलारपुर नवका टोला गांव में कैंसर से जूझ रहे किसान ने आर्थिक तंगी के कारण गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक कैंसर पीड़ित बैरागी टोला गांव के निवासी रामबचन साह के 61 वर्षीय पुत्र जंग बहादुर साह बताये गये हैं. आत्महत्या की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए श्रीपुर थानाध्यक्ष पप्पू कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां गले में फंदा लगाकर लटका मृत व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. जंग बहादुर शाह ने दो शादियां की थीं. एक पत्नी से दो दिव्यांग बच्चियां हैं. जबकि दूसरे पत्नी से एक पुत्र अनुराग कुमार शाह तथा दो पुत्रियां हैं. उधर पति की मौत की सूचना मिलते ही पत्नी कलावती देवी रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात जंग बहादुर शाह ने खाना खाने के बाद सोने की बात कह कर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जंग बहादुर शाह का घर बैरागी टोला में है जबकि बथान दुलारपुर गांव में स्थित है. परिजनों ने बताया कि गंभीर बीमारी से तंग आकर उन्होंने इस तरह का कदम उठाया है. परिजनों के द्वारा बताया गया कि इस गंभीर बीमारी का इलाज कराने में काफी ज्यादा रुपये का खर्च होता था. वे आर्थिक स्थिति से तंग आ गये थे. इसके बाद उनके द्वारा आत्महत्या जैसा कठोर निर्णय लिया गया होगा. वहीं ग्रामीणों का मानें तो जंग बहादुर शाह एक बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे. उनकी मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है. एफएसएल की टीम ने किया जांच, फंदे को किया जब्त श्रीपुर थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव में कैंसर पीड़ित व्यक्ति जंग बहादुर शाह की आत्महत्या के बाद पुलिस के साथ एफएसएल की टीम पहुंची. वहां अपने स्तर से घंटों जांच की. इसके बाद एफएसएल की टीम ने परिजनों से भी घटना के बारे में विधिवत जानकारी ली. अंत में एफएसएल की टीम फंदे को जब्त कर अपने साथ लेकर चली गयी. उधर, इस संदर्भ में थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी द्वारा कैंसर जैसी घातक बीमारी की रिपोर्ट दिखायी गयी. साथ ही पुलिस को पत्नी ने बताया कि वे इस बीमारी से काफी परेशान रहते थे. जबकि परिजनों के द्वारा अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें