24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूमि सर्वेक्षण सभा का किया बहिष्कार

patna news : बिहार में भूमि सर्वेक्षण को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम जारी है. इस बीच बिहटा के सिंकन्दरपुर पंचायत के माचा बाबा स्वामी आश्रम के प्रांगण में भूमि सर्वे के लिए अधिकारियों द्वारा किसानों के महापंचायत का आयोजन किया गया. इसे किसानों बहिष्कार करते हुए कहा कि पहले सरकार बिचौलियों से निबटे और उसके बाद सर्वे करे.

प्रतिनिधि, बिहटा

बिहार में भूमि सर्वेक्षण को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम जारी है. इस बीच बिहटा के सिंकन्दरपुर पंचायत के माचा बाबा स्वामी आश्रम के प्रांगण में भूमि सर्वे के लिए अधिकारियों द्वारा किसानों के महापंचायत का आयोजन किया गया. इसे किसानों बहिष्कार करते हुए कहा कि पहले सरकार बिचौलियों से निबटे और उसके बाद सर्वे करे. किसानों का आरोप है कि कर्मचारी कार्यालय आने के बजाय बिचौलियों के माध्यम से रिश्वत ले रहे हैं और गलत सर्वे की वजह से किसान परेशान है. किसानों का कहना है कि सबसे पहले भू अर्जन से संबंधित सभी समस्याओं को हल किया जाये. इस सभा में उपस्थित प्रखंड उप प्रमुख वरुण कुमार, सिकंदरपुर पंचायत मुखिया अग्रानंद पासवान, पंचायत समिति शंकर राय सहित सैकड़ों किसान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें