30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : टाटा स्टील के कर्मचारियों के एकाउंट में पहुंचा पैसा, बाजार में आयेगी रौनक

Jamshedpur News : टाटा स्टील के कर्मचारियों के बैंक एकाउंट में शुक्रवार को बोनस का पैसा पहुंच गया. बैंक के एसएमएस का संदेश देखते ही कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गयी.

Jamshedpur News :

टाटा स्टील के कर्मचारियों के बैंक एकाउंट में शुक्रवार को बोनस का पैसा पहुंच गया. बैंक के एसएमएस का संदेश देखते ही कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गयी. साल भर में मिलने वाली यह राशइ काफी मददगार साबित होती है. कर्मचारी कई सारे पेंडिंग काम पूरा करते है. यहीं वजह है कि कर्मचारियों में इसको लेकर लंबा इंतजार होता है. टाटा स्टील की ओर से कुल 303.13 करोड़ रुपये बोनस के तौर पर बांटा गया है, जिसके तहत जमशेदपुर में 168.64 करोड़ रुपये बोनस की राशि एकाउंट में भेजी गयी है. इस राशि के आ जाने के बाद जमशेदपुर के बाजार में रौनक आ जायेगी. बाजार में अब खरीददारों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है. टाटा स्टील के जमशेदपुर प्लांट ट्यूब डिवीजन और ग्रोथ शॉप के अलावा कलिंगानगर, मार्केटिंग व सेल्स डिवीजन, सीआरसी वेस्ट, सीआरइ ऑफिस रांची, भुवनेश्वर, माइंस कोलियरी डिवीजन, एफएएंडएम डिवीजन, हुगली मेट कोक डिवीजन, हेड ऑफिस, टिनप्लेट डिवीजन, मेटालिक्स डिवीजन, टाटा स्टील गम्हरिया, टाटा स्टील स्पांज आयरन जोड़ा को यह राशि भेजी गयी है. वैसे कर्मचारी, जिन्होंने साल में 30 दिन काम किया है, उनको ही बोनस मिला है जबकि वैसे कर्मचारी जो 1 अप्रैल 2024 के बाद आइएल 6 स्तर के अधिकारी बने है, उनको बोनस मिला है. वैसे कर्मचारी, जो इएसएस या जॉब फॉर जॉब स्कीम का लाभ ले चुके है और वित्तीय वर्ष 2023-2024 के बीच काम किये है, उनको बोनस की राशि मिली है. अगर किसी कर्मचारी की मौत वित्तीय वर्ष 2023-2024 में (1 अप्रैल 2023 से 31 मार्च 2024 तक के बीच) हो गयी है तो नॉमिनी को यह राशि दी गयी है. कर्मचारियों के बोनस की राशि पर इनकम टैक्स की कटौती भी की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें