24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉक्टरों के आंदोलन को राजनीतिक रंग देने की हो रही साजिश : विमान बसु

आरजी कर कांड के खिलाफ आंदोलन कर रहे लोग मुख्यमंत्री से इस्तीफा नहीं मांग रहे हैं. सीएम खुद क्यों इस तरह का बयान दे रही हैं, यह समझ से परे हैं.

कहा : सीएम स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते यदि अपने विभाग पर ध्यान देतीं, तो यह नौबत ही नहीं आती

कोलकाता. आरजी कर कांड के खिलाफ आंदोलन कर रहे लोग मुख्यमंत्री से इस्तीफा नहीं मांग रहे हैं. सीएम खुद क्यों इस तरह का बयान दे रही हैं, यह समझ से परे हैं. आंदोलनकारी तो पुलिस कमिश्नर एवं आरजी कर की घटना से जुड़े लोगों का इस्तीफा व उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. ये बातें वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बसु ने लालबाजार अभियान के समय पत्रकारों से बातचीत में कहीं.

उन्होंने कहा कि जूनियर डाक्टरों के आंदोलन को राजनीतिक रंग देने की साजिश हो रही है. सीएम स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते यदि अपने विभाग पर ध्यान देतीं, तो यह नौबत ही नहीं आती. सत्ता में आने के बाद वह कितनी बार स्वास्थ्य भवन गयीं? वहां क्या खामियां हैं, क्या दिक्कतें यह जाना या उसे दूसरे करने के लिए कोई कदम उठाया? वह प्रशासनिक सभा करने के लिए मशहूर हैं. लेकिन स्वास्थ्य विभाग एवं स्वास्थ्य भवन की समस्या को लेकर आज तक उन्होंने कोई प्रशासनिक बैठक क्यों नहीं की? श्री बसु ने कहा कि अन्य विभागों की तुलना में पंचायत एवं स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारियों की संख्या सबसे अधिक होनी चाहिए. लेकिन स्वास्थ्य विभाग सबसे उपेक्षित है. बसु का कहना है कि आंदोलनकारी जूनियर डॉक्टरों ने अब तक किसी भी तरह से कानून का उल्लंघन नहीं किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें