28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरपीएफ ने यात्री का छूटा सामान लौटाया

दो अलग अलग घटनाओं में आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा ने यात्री का छूटा बैग व सामान लौटाया. पूरी कार्रवाई आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा के प्रभारी तपन कुमार राय की देखरेख में हुई.

बांकुड़ा. दो अलग अलग घटनाओं में आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा ने यात्री का छूटा बैग व सामान लौटाया. पूरी कार्रवाई आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा के प्रभारी तपन कुमार राय की देखरेख में हुई. प्लेटफार्म एक की एक बेंच पर एक लावारिस हैंडबैग पाया गया. तलाशी के दौरान हैंड बैग में बहुमूल्य दवायें, दस्तावेज और एक मोबाइल फोन मिला. बैग को ‘ऑपरेशन अमानत’ के तहत घटनास्थल पर बरामद किया गया और साथ ही तुरंत मोबाइल फोन पर वास्तविक मालिक से संपर्क किया गया और अपने बरामद बैग को लेने के लिए उचित दस्तावेजों के साथ आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ी आने की सलाह दी गयी. उपरोक्त बैग का मालिक उचित दस्तावेजों के साथ आरपीएफ पोस्ट में उपस्थित हुआ, जहां सभी कानूनी औपचारिकताओं का पालन करने के बाद उन्हें बैग सौंप दिया गया. वहीं एक घटना में एससीएनएल/आद्रा के माध्यम से बांकुड़ा स्टेशन पर यात्री का सामान छूट जाने के संबंध में एक रेल मदद शिकायत प्राप्त हुई. ऑन ड्यूटी शिफ्ट ऑफिसर के साथ तुरंत तलाशी शुरू हुई और ‘ऑपरेशन अमानत’ के तहत एक प्लास्टिक बैग को बरामद किया, जिसमें बिजली के सामान थे. जिसकी पहचान उसके मालिक ने फोन पर की थी. जिसे बाद में उसे आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा लाया गया. उपरोक्त बरामद बैग का मालिक उचित दस्तावेजों के साथ आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा पहुंचा जहां कानूनी औपचारिकता के बाद बैग सौंप दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें