26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : एम्स गोलंबर के पास प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या

फुलवारीशरीफ में एम्स गोलंबर के पास बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार को प्रॉपर्टी डीलर सुदर्शन वर्माकी गोली मार कर हत्या कर दी. वह भारतीय राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी थे.

प्रतिनिधि, फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ में एम्स गोलंबर के पास अपराधियों ने शुक्रवार को प्रॉपर्टी डीलर सुदर्शन वर्मा (45 वर्ष) की गोली मार कर हत्या कर दी. जब वह एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से निकल कर अपनी कार में बैठने जा रहे थे, तभी स्काॅर्पियो सवार लाइनर ने बाइक सवार तीन अपराधियों को इशारा किया और बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. जान बचाने के लिए सुदर्शन वर्मा वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे, लेकिन वहां घुस कर अपराधियों ने नजदीक से उनके सिर में तीन और बांह के पास दो गोलियां मार दी, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गयी. इसके बाद भागने के क्रम में बाइक पर बैठे-बैठे भी अपराधी फायरिंग करते हुए जानीपुर रोड में फरार हो गये. तीनों बदमाश हेलमेट लगाये हुए थे. हत्या की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. पुलिस टीम ने मौके से चार खोखे भी बरामद किये हैं. पुलिस के मुताबिक सुदर्शन वर्मा पर बिहटा थाने में हत्या का मामला दर्ज है, जिसमें वह जेल भी जा चुके थे. भारतीय राष्ट्रीय पार्टी के थे प्रदेश अध्यक्ष : बताया जाता है कि जमीन खरीद-बिक्री के संबंध एम्स गोलंबर के पास प्रॉपर्टी डीलर रंजीत कुमार के ऑफिस में पहुंचे थे. वहां से निकलने के बाद अपराधियों ने उन्हें निशाना बना कर गोलियों से छलनी कर दिया. पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधी हेलमेट लगाये हुए थे, जबकि एक अन्य बाइक पर भी दो से तीन अपराधी थे. वहीं बाइक सवार अपराधियों को लाइनर की भूमिका में एक ब्लैक स्काॅर्पियो में सवार बदमाश थे. मृत सुदर्शन वर्मा भारतीय राष्ट्रीय पार्टी से जुड़े हुए थे. वह इस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बताये जाते हैं.

न्यूज चैनल खोलने की कर रहा था प्लानिंग

घटना के बाद पटना एम्स पहुंचे उनके मित्र ने बताया कि वह कुछ दिन पहले ही न्यूज़ चैनल खोलने की चर्चा भी कर रहे थे. वह जमीन का कारोबार बड़े पैमाने में कर रहे थे. वहीं, एम्स गोलंबर के पास जिस प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से वह निकले थे, उसके मालिक रंजीत कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 1:30 बजे मैं ऑफिस में पहुंचा, तो पहले से सुदर्शन वर्मा वहां बैठे हुए थे. इससे पहले सुबह करीब 11:30 बजे खगौल-सगुना रोड में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में बैठा था. उसके बाद पटना एम्स वाले ऑफिस में पहुंचा. सुदर्शन वर्मा की हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में जान-पहचान व जमीन कारोबार करने वाले पटना एम्स में पहुंचे थे.

सीसीटीवी में अपराधियों की तस्वीर कैद

फुलवारीशरीफ के एएसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों का फुटेज आया है, जिनकी पहचान की जा रही है. पुलिस जमीन कारोबार समेत अन्य सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रही है. जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा बिक्रम के दतियाना के रहने वाले रामप्रवेश वर्मा के बड़े बेटे थे. उनका छोटा भाई नौबतपुर में बाइक की मरम्मत का काम करता है, जबकि उनकी पत्नी संगीता देवी बीमार रहती हैं. उनके दो बेटे आदित्य 11 साल और रोहित सात साल के हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें