24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले जमशेदपुर में ऐतिहासिक होगी पीएम मोदी की जनसभा, ऐसी है भाजपा की तैयारी

PM Modi in Jamshedpur: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी जमशेदपुर आ रहे हैं. उनकी यात्रा और जनसभा को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी भाजपा ने की है.

PM Modi in Jamshedpur: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम प्रभारी अभय सिंह ने कहा है कि झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले जमशेदपुर में प्रधानमंत्री की सभा ऐतिहासिक होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारी कर ली है.

टाटानगर स्टेशन पर कार्यक्रम के बाद होगा पीएम मोदी का रोड शो

अभय सिंह ने बताया कि पीएम के टाटानगर स्टेशन पर होने वाले कार्यक्रम के बाद रोड शो होगा. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की यात्रा के दौरान सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी रहेगी. इस दौरान एसपीजी व जिला प्रशासन के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस बल के जवान अलर्ट मोड में रहेंगे.

पीएम मोदी की यात्रा के दौरान बंद रहेंगी कनेक्टिंग सड़कें

सुरक्षा के दृष्टिकोण से बिष्टुपुर मुख्य मार्ग की ओर आनेवाली कनेक्टिंग सड़कों को बंद करने का फैसला किया गया है. जमशेदपुर (टाटानगर) स्टेशन के बाहर बागबेड़ा, सुंदरनगर, घाघीडीह व परसुडीह मंडल के लोगों को आयोजन में शामिल रहने को कहा गया है. पोटका समेत अन्य मंडलों को सुबह नौ बजे ही गोपाल मैदान पहुंच जाने को कहा गया है.

गुजराती भवन के पास वाहन पार्क करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमशेदपुर पहुंचने से पहले ही कई स़ड़कों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा. इसलिए स्टेशन और आदित्यपुर से आनेवाले भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे गोपाल मैदान पहुंचने से पहले गुजराती भवन के पास अपने वाहनों की पार्किंग करें.

Pm Narendra Modi Jharkhand Visit Babulal Marandi Bjp
जमशेदपुर महानगर भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते बाबूलाल मरांडी. फोटो : प्रभात खबर

सोनारी से टाटानगर स्टेशन तक होगी बैरिकेडिंग

भाजपा नेता अभय सिंह ने कहा कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर सोनारी से लेकर स्टेशन तक कई जगह बैरिकेडिंग की जा रही है. बिष्टुपुर मेन रोड के बीच में डिवाइडर पर 10 फीट ऊंचे बैरिकेड लगाये जा रहे हैं, ताकि लोग सड़क के दूसरी तरफ पीएम मोदी के कारकेड के आसपास न जा सकें.

गोपाल मैदान इस बार इतिहास रचेगा – भाजपा का दावा

मुख्य मार्ग पर झूलते हुए पेड़ की टहनियों की कटाई कर दी गई है. जहां भी सड़क खराब थी, उसे ठीक कर लिया गया है. पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरा शहर तैयार है. भव्य आयोजन में हर वर्ग के लोगों की भागीदारी होगी. मोदी की जनसभा में रिकार्ड लोग उमड़ेंगे. गोपाल मैदान इस बार इतिहास रचेगा.

Also Read

PM Modi Road Show: जमशेदपुर में बिष्टुपुर मेन रोड से गोपाल मैदान तक रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Narendra Modi Gift: पीएम नरेंद्र मोदी जमशेदपुर से देश को देंगे करोड़ों की सौगात, ऐसी है तैयारी

जमशेदपुर से 11 नहीं, 6 वंदे भारत को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, 14 को ड्राई रन

पीएम मोदी के झारखंड आगमन से पहले जमशेदपुर के स्कूल-कॉलेज 4 दिन के लिए बंद

Jharkhand Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें