24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनारी एयरपोर्ट पर पहुंचा एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर, विमानों की लैंडिंग बंद

Jamshedpur News: जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के आने से पहले एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर पहुंच गया है. इसके साथ ही एयरपोर्ट से हर तरह की उड़ान पर रोक लगा दी गई है.

Jamshedpur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 सितंबर को जमशेदपुर दौरे को लेकर सोनारी एयरपोर्ट पर सेना और एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर में सैन्य अधिकारियों के दल ने व्यवस्था का जायजा लिया. वहां पीएम के हेलीकॉप्टर की कैसे लैंडिंग होनी है, इस बारे में निरीक्षण किया. 15 सितंबर को पीएम के आगमन से लेकर प्रस्थान तक कोई फ्लाइट सोनारी एयरपोर्ट से उड़ान नहीं भरेगी.

इसके अलावा पीएम मोदी के प्रयोग किए जाने वाले रूट लाइन पर नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है, इस संबंध में अनुमंडल दंडाधिकारी द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है. आदेश में लिखा है कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से सोनारी एयरपोर्ट से 200 मीटर की परिधि में ड्रोन, पैराग्लाइडिंग और हॉट एयर बैलून जैसी गतिविधियों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा. इस नियम का उल्लंघन करने पर तुरंत कानूनी कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें