24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विशालकाय मगरमच्छ घुसा रिहायशी इलाके में, ग्रामीणों में दहशत

प्रखंड अंतर्गत धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहा पंचायत के कट्ठहां गांव वार्ड नंबर 10 में अहले सुबह मगरमच्छ गांव में विचरण करते हुए भोजन की तलाश में रिहाई से इलाके में घुस गया.

बगहा/मधुबनी. प्रखंड अंतर्गत धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहा पंचायत के कट्ठहां गांव वार्ड नंबर 10 में अहले सुबह मगरमच्छ गांव में विचरण करते हुए भोजन की तलाश में रिहाई से इलाके में घुस गया. जिसको लेकर ग्रामीण दहशत में जी रहे हैं. वहीं ग्रामीणों की नजर जब मगरमच्छ पर पड़ी तो पकड़कर ट्रॉली पर रखते हुए थाना को पहुंचाया गया. बाबत जानकारी में तमकुही पंचायत मुखिया फारूक अंसारी ने बताया कि किसी की जान माल के खतरा नहीं है. परंतु छोटे बच्चे और पालतू जानवरों को निशाना बनाने के उद्देश्य से मगरमच्छ गांव में घुस गया था. ग्रामीणों के सहयोग से मगरमच्छ को पड़कर धनहा थाना पहुंचाया गया.थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में सुपुर्द किया गया. वहीं थाना अध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि सूचना वन विभाग को दे दी गई है. और वह टीम बहुत जल्द पहुंच रही है.जिसके बाद उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें