24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जसीडीह के पथलचपटी में छापेमारी, एक साइबर आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने वीरान पड़े एस्बेस्टस के चार कमरों में छापेमारी की. मौके पर से प्रतिबिंब एप में अपलोड एक मोबाइल सहित सिम कार्ड के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया.

वरीय संवाददाता, देवघर : साइबर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर जसीडीह थाना क्षेत्र के पथलचपटी मुहल्ला स्थित लड्डू मिश्रा की चहारदीवारी के अंदर वीरान पड़े एस्बेस्टस के चार कमरों में छापेमारी की. मौके पर से प्रतिबिंब एप में अपलोड एक मोबाइल सहित सिम कार्ड के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपित ने बताया कि लोगों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि राशि दिलाने का झांसा देकर फोन करता है. उसके एकाउंट संबंधी डिटेल्स लेने के बाद आरोपित लोगों के एकाउंट से रुपये उड़ा लेता है. इस संबंध में एसआइ अजय कुमार की शिकायत पर साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मामले में पकड़े गये आरोपित जसीडीह के गोराडीह गांव निवासी आकाशदीप दास को आरोपित बनाया गया है. साइबर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित आकाशदीप को शनिवार को कोर्ट में पेश कराया व कोर्ट के निर्देश पर उसे न्यायिक हिरासत में देवघर सेंट्रल जेल पहुंचा दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें