24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शोक सभा में सीताराम येचुरी को दी श्रद्धांजलि, वाम जनवादी आंदोलन में उनके योगदान को किया याद

मधुपुर में सीताराम येचुरी के निधन पर शोकसभा किया गया. वामपंथी और मजदूर संगठन के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में भारतीय वाम राजनीति में उनके योगदान को याद किया.

मधुपुर . शहर के थाना रोड स्थित एक निजी आवास परिसर में सीताराम येचुरी के निधन पर वाम जनवादी व मजदूर संगठन के तत्वावधान में शनिवार को शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उपस्थित लोगों ने दो मिनट का मौन रख कर शोक संवेदना व्यक्त की. मौके पर उपस्थित लोगों ने कहा कि कामरेड सीताराम येचुरी के आकस्मिक निधन से वाम जनवादी आंदोलन सहित भारतीय राजनीति की बड़ी क्षति हुई है. वे एक कुशल राजनेता, विचारक, संगठनकर्ता व जनता के प्रति समर्पित नेता थे. माकपा राज्य कमेटी के सदस्य लखन मंडल, देवघर जिला माकपा सचिव नवल किशोर सिंह, सुरेश गुप्ता व प्रवीण ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वाम जनवादी आंदोलन की बहुत बड़ी शक्ति थे, जिसे हमने आज खो दिया है. कहा कि छात्र जीवन से ही राजनीति की शुरुआत करने वाले येचुरी करीब पांच दशक तक वाम राजनीति की धुरी रहे. उन्होंने ता जिंदगी अपने जीवन को जनता के लिए समर्पित कर दिया और मरने के बाद भी. इसके अलावे सीटू नेता मनोज झा, नंद कुमार पासवान, सुरेश हेम्ब्रम, घनश्याम दास, धनंजय प्रसाद, कबीर शेख, कमरुद्दीन, सुखदेव वर्मन आदि ने श्रद्धांजलि दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें