24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की चाकू घोंपकर हत्या करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

नगर परिषद क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर हत्या किये जाने के दूसरे दिन शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पर पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव गांव पहुंचते ही माहौल हुआ गमगीन एफएसएल की टीम ने जांच के लिए घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किया घायल युवती का मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में चल रहा इलाज प्रतिनिधि, साहेबगंज नगर परिषद क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर हत्या किये जाने के दूसरे दिन शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पर पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है़ बताया गया कि युवक दो भाइयों में बड़ा था. उसे दो बहनें हैं, जिसमें एक की शादी हो चुकी है. वह पिता के साथ सब्जी बेचने का काम करता था. बता दें कि शुक्रवार की रात हुई घटना में युवक की प्रेमिका चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल है. उसका मुजफ्फरपुर के निजी क्लिनिक में इलाज कराया जा रहा है. विधायक डॉ राजू कुमार सिंह राजू ने मृत युवक के घर जाकर सांत्वना दी. वहीं सूचना पर पहुंची एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से खून समेत अन्य साक्ष्य एकत्रित किया. एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग को लेकर घटना को अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. देर शाम तक मामले में प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें