24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bokaro news: रुक रुक होती रही बारिश, जनजीवन प्रभावित

Bokaro news: बंगाल की खाड़ी में बने साइक्लोनिक सर्कुलेशन का दिखा असर, जगह जगह हुआ जलजमाव, लोगों को हुई परेशानी

बोकारो, बोकारो में साइक्लोनिक सर्कुलेशन का असर दिख रहा है. शुक्रवार की देर रात से शुरू हुई बारिश शनिवार को भी रुक रुक कर होती रही. लगातार बारिश से आम जनजीवन प्रभावित हुआ. शहर में चारों ओर पानी ही पानी, कुछ ऐसा नजारा दिख रहा था. सड़कों पर सुबह से ही सन्नाटा पसरा नजर आया. वाहनों की संख्या कम दिखायी दी. कई स्थानों पर पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. दुकानदारों को भी परेशानी हुई. सुबह से शाम तक सेक्टर-चार सिटी सेंटर मार्केट, दुंदीबाद बाजार, राम मंदिर मार्केट, चास मार्केट सहित अन्य मार्केट में लोगों का आवागमन कम दिखा. कई दुकानदारों ने कहा कि बारिश का असर बाजार पर भी पड़ा. त्योहार का मौसम चल रहा है. मार्केट में खरीदारी करने वालों की संख्या कम रही. बारिश के चलते विभिन्न स्थानों पर जलजमाव हो गया. चाहे सड़क हो या मुहल्ला सभी जगह पानी जमा हो गया है. चास इलाके में तो कई लोगों के घरों में पानी घुस गया है. मुख्य सड़क से लेकर मुहल्ले की गलियों में भी टखने से घुटने भर तक पानी जमा है. लोगों को ऑफिस, विद्यार्थियों को स्कूल जाने और दिहाड़ी मजदूर को परेशानी हुई.

चास व चीराचास में बिजली गुल, हाल-बेहाल

बोकारो, बारिश ने बिजली व्यवस्था को प्रभावित कर दिया है. चास व चीराचास के कई हिस्सों में शुक्रवार की रात से ही बिजली नहीं है. घरों में इन्वर्टर के सहारे चल रही बिजली व्यवस्था भी फेल हो गयी. बिजली नहीं रहने के कारण इन्वर्टर का चार्ज भी खत्म हो गया है. चास व चीराचास के पूरी कॉलोनी शुक्रवार से ही अंधेरे में डूब गयी है. घरों में मोमबत्ती के सहारे उजाला रखने की कोशिश की जा रही है. बिजली व्यवस्था ठप होने से लोगों को परेशानी हुई. कई अपार्टमेंट में लगातार जेनरेटर सेट चला कर बिजली व्यवस्था बहाल रखने की कोशिश की जा रही है. ताकि बिजली स्वचालित उपकरण को लगातार जारी रखा जा सके. मोबाइल चार्ज हो पाये. बिजली नहीं पर कई अपार्टमेंट में लिफ्ट व्यवस्था भी ठप है. व्यवस्था कब बहाल होगी. बिजली विभाग के किसी भी अधिकारी व कर्मचारी के पास सटीक जानकारी नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें