24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: देवरी में दीवार से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत, हेलमेट होता तो शायद बच जाती जान

Giridih News: मृतक की पहचान चतरो पंचायत के पुरनाबथान गांव निवासी मथुरा तुरी के पुत्र दीपक तुरी (22) के रूप में हुई. आशंका है कि सिर में गंभीर चोट लगने से ही युवक की मौत हुई है. युवक ने हेलमेट नहीं पहना था. मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा पीड़ित परिवार को सांत्वना देकर शांत करवाया गया. मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक छह माह पूर्व ही दीपक की शादी हुई थी.

दीवार से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. घटना चतरो-जमुआ मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के जलखरियोडीह (ढेंगा) के पास की है. मृतक की पहचान चतरो पंचायत के पुरनाबथान गांव निवासी मथुरा तुरी के पुत्र दीपक तुरी (22) के रूप में हुई.जानकारी के मुताबिक दीपक पल्सर बाइक से बिलोटांड़ गांव गया था. वहां से वापस चतरो की ओर जाने के क्रम में जलखरियोडीह के पास बाइक का संतुलन बिगड़ गया. बाइक दीवार से टकरा गयी. घटना में युवक के सिर में गंभीर चोट लगी. आशंका है कि सिर में गंभीर चोट लगने से ही युवक की मौत हुई है. युवक ने हेलमेट नहीं पहना था. इधर घटना की सूचना पर देवरी थाना के एएसआइ बुद्धदेव उरांव दल-बल के साथ जलखरियोडीह पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया. देवरी के थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू ने बताया कि सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है, लेकिन मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया.

छह माह पूर्व ही हुई थी शादी

युवक की मौत हो जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था. घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गयी. मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा पीड़ित परिवार को सांत्वना देकर शांत करवाया गया. मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक छह माह पूर्व ही दीपक की शादी हुई थी.

मातम में बदली करम पर्व की खुशी

चतरो व पुरनाबथान के संयुक्त टोला चतरो तुरियाटोला में करमा पर्व का विशेष उल्लास रहता है. शनिवार को भी यहां पर पर्व की विशेष तैयारी चल रही थी. गांव में अलग-अलग नृत्य संगीत का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दरम्यान युवक की मौत की सूचना मिली. मौत की सूचना के बाद कर्मा पर्व की खुशियां मातम में बदल गयीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें