24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में की सवी के घर का नया मेहमान, वीडियो शेयर कर बोली- सपने सच…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी प्यार में की सवी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. अब एक्ट्रेस के घर नया मेहमान आया है. वह नए बीएमडब्ल्यू की मालिक बनी है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी प्यार में अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. सीरियल टीआरपी चार्ट में भी अच्छा परफॉर्म कर रही है. भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज लीड रोल में है. दोनों रजत और सवी की भूमिका निभाते हैं. अब भाविका ने अपनी मेहनत के दम पर एक लग्जरी कार खरीदी है. जी हां अभिनेत्री नए बीएमडब्ल्यू की मालिक बनी है.

भाविका शर्मा के घर आया कौन सा नया मेहमान

भाविका शर्मा ने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें नई चमचमाती बीएमडब्ल्यू के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में, भाविका शोरूम में एंटर करती हैं और पेपर्स पर साइन करती है. वह कहती हैं, “आखिरकार, यह मेरी नई कार है.” बाद में एक्ट्रेस अपने नए कार से पर्दा हटाती है और पोज करती है. बाद के फ्रेम में, जीजी मां स्टार को गाड़ी की पूजा करते देखा जाता है.

भाविका के वीडियो में दिखा ये खास शख्स

वीडियो के बाद के भाग में, भाविका शर्मा गर्व से अपनी नई कार की चाबी पकड़े हुए दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस के आसपास उनकी मां, पिता, भाई और बहन है. सभी एक दूसरे को गले लगा रहे हैं. बाद में उनका भाई कार को चलाकर घर लेकर जाता है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “सपने सच होते हैं” फैंस सवी को इस खुशी के लिए जमकर बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”इस कार के लिए आपको बहुत बधाई.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”आपकी एक्टिंग ही इतनी जबरदस्त है कि ये कार तो एक दिन आनी ही थी.”

भाविका शर्मा ने कौन से सीरियल्स में काम करके बनाई पहचान

भाविका ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2015 में शो परवरिश – सीजन 2 से की, जहां उन्होंने रिया गुप्ता की भूमिका निभाई. 2017 में उन्होंने लोकप्रिय सीरीज जीजी मां में नियति पुरोहित का किरदार निभाया. बाद में वह सोनी सब के सीरियल मैडम सर में गुल्की जोशी, युक्ति कपूर, सोनाली नाइक और प्रियांशु सिंह जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई दीं. इन-दिनों एक्ट्रेस गुम है किसी के प्यार में नजर आ रही हैं.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का ये एक्टर बिग बॉस 18 में ले सकता है भाग, लीप के बाद कट गया था पत्ता

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में होगी रजत से जुड़े इस करीबी की एंट्री, सवी को काला जादू करते देखेगी भाग्यश्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें