24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम हर्षद चोपड़ा ने 6 महीने बाद शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- अक्षरा के साथ…

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हर्षद चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर करीब छह महीने बाद अपनी कुछ तसवीरें पोस्ट की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में फैंस को शुक्रिया कहा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हर्षद चोपड़ा को फैंस अगले प्रोजेक्ट में देखने के लिए तरस गए है. उन्होंने पिछले साल ही सीरियल को अलविदा कहा था. शो में उनकी और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी काफी हिट थी. दोनों ने अक्षरा और अभिमन्यु का रोल निभाया था. हाल ही में दोनों की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने क्लियर किया कि उनके बीच सिर्फ दोस्ती है. अब एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है.

हर्षद चोपड़ा ने छह महीने बाद शेयर किया ये पोस्ट

हर्षद चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर करीब छह महीने बाद अपनी कुछ तसवीरें पोस्ट की है. फोटोज में उनका इंटेंस लुक, मिलियन-डॉलर स्माइल फैंस को बेकरार कर रहा है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, जो वक्त मुश्किल, कठोर या परेशान करने वाला होता है, वो आमतौर पर एक आशीर्वाद जैसा है. इसका अहसास मुझे तब होता है, जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं. अतीत, लोग और उनकी भूमिकाएं, सब वर्तमान के साथ इतनी आसानी से घुलमिल गए है कि मुझे हैरानी होती है कि क्या ये सब प्लान था या आकस्मिक था या किस्मत था. आखिरी में एक्टर ने लिखा, ये सब परफेक्ट और कंप्लीट लगता है. अपने पूरे दिल से मैं आप सबको थैंक्यू कहा हूं.

हर्षद चोपड़ा के क्रिप्टिक पोस्ट पर यूजर्स कर रहे कमेंट

हर्षद चोपड़ा के क्रिप्टिक पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अपने जन्मदिन से ही आपकी पोस्ट का इंतजार कर रहा हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं हमेशा आपके लिए और आपके साथ रहूंगा भाई, इसके लिए आपको अपने प्रशंसक को धन्यवाद देने की जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा, अक्षरा के साथ सबकुछ ठीक है ना. कई फैंस ने उन्हें एक बड़ा सा हग भी दिया. वहीं, एक्टर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा दिल से दी दुआ…सौभाग्यवती भव, तेरे लिए, बेपनाह जैसे शोज में काम किया है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही की जाल में नहीं फंसेगी अभीरा, मां नहीं बन पाने की खबर जान करेगी ये काम

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में होगी नयी एंट्री, अभीरा से वारिस की मांग करेगी दादीसा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें